ब्रेकिंग न्यूज़

ई-वॉलेट के कस्टमर केयर पर लगा 50 हजार का चूना

फरीदाबाद l ई-वॉलेट के कस्टमर केयर पर एक शख्स को 50 हजार रुपये का चूना लग गया। संजय कॉलोनी निवासी पीड़ित दीपक धवन ने इस संबंध में पुलिस आयुक्त को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। दीपक के अनुसार उसने एक जानी-मानी कंपनी का ई-वॉलेट खाता बनाया हुआ है। 18 सितंबर को इस कंपनी से 50 हजार का लोन लिया, जो ई-वॉलेट में आ गए। यह रुपये उसे अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करने थे। इसके लिए उसने ई-वॉलेट कंपनी के कस्टमर केयर को फोन किया। तब किसी ने फोन नहीं उठाया। बाद में एक कॉल आई। उस शख्स ने खुद को कस्टमर प्रतिनिधि बताते हुए अपना नाम राकेश शर्मा बताया। उसने दीपक से कहा कि रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर करने के लिए एक ओटीपी मोबाइल पर आएगा, उसे बताओ। दीपक ने वह ओटीपी उसे बता दिया। इसके कुछ समय बाद ही उसने 50 हजार रुपये अपने पास ट्रांसफर कर लिए। इसके बाद फोन बंद कर लिया। शिकायत मिलने पर पुलिस की साइबर अपराध जांच शाखा ने मामले की जांच की। शिकायत सही पाए जाने पर अब मुकदमा दर्ज किया है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar