ब्रेकिंग न्यूज़

क्राफ्ट ने 60 पीस का ‘सेलिब्रेशन डिनर सेट’ लॉन्च किया

नई दिल्ली l घरेलू उपकरणों के क्षेत्र में प्रमुख कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किचन में इस्तेमाल होने वाले बर्तनों तक कर लिया है। क्राफ्ट ने बड़े भारतीय परिवार (बिग फैट इंडियन फैमिली) के लिए आदर्श सेलिब्रेशन का ६० पीस का डिनरसेट लॉन्च किया है। 100 फीसदी स्टेनलेस स्टील में ये डिनरसेट कलाकारी का वाकई नायाब मास्टरपीस है, जिसे काफी बारीकी और नजाकत से बनाया गया है। इसका डिजाइन काफी शानदार है, जो भारतीय भोजन का पूरक बन जाता है।
60 पीस के इस कंप्लीट डिनरसेट में प्लेट, कैसरोल, डिनर बाउल, गिलासें और अन्य बर्तन शामिल है, जो आपके डिनर के अनुभव को और शानदार बनाते हैं। साफ-सुथरे डिजाइन और मिरर फिनिश के साथ यह डिनरसेट काफी टिकाऊ और जंग प्रतिरोधक हैं, जिसकी चमक काफी शानदार है और जो इसे काफी आकर्षक और देखने में सुंदर बनाती है।
यह डिनर सेट काफी मजबूत है। सामान्य इस्तेमाल में इस डिनर सेट के बर्तन मुड़ते नहीं है और न ही इसमें किसी तरह की कोई खरोंच आती है। स्टेनलेस स्टील का होने की वजह से इस डिनरसेट का रखरखाव काफी आसानी से किया जाता है। यह बर्तन इस्तेमाल में भी काफी स्वच्छ है। इस सेट को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिससे यह एक के ऊपर एक रखे सकें और किचन की शेल्फ में जगह बचाने में आपकी मदद कर सकें।

  • क्राफ्ट अप्लायंसेज के विषय में:

क्राफ्ट अप्लायंसेज, जोकि नवीनतम डिजाइनों के साथ-साथ तकनीक दोनों के लिहाज से अग्रणी घरेलू उपकरण कंपनी है, का उद्देश्य घरेलू उपकरणों की व्यापक श्रृंखला के साथ भारतीय घरों की जरूरतों से निपटना है। इन सभी उपकरणों में व्यापक खूबियों का भी समावेश किया जाता है, जिनमें से कुछ को पहली बार भारतीय उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराया जायेगा।
आरएंडडी से उच्च स्तरीय इंटीग्रेशन के दम पर, क्राफ्ट अप्लायंसेज द्वारा भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुकूल गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान किये जाते हैं। अपनी सुदृढ़ स्वदेशी उपस्थिति और खोजपरकता की इच्छा के साथ, क्राफ्ट अप्लायंसेज अधिक से अधिक ग्राहकों को मूल्य प्रदान करने के लिए प्रयासरत है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar