ब्रेकिंग न्यूज़

रापो ने गेमर्स के लिए विशेष रूप से नए गेमिंग हेडसेट “वीएच 300” को लॉन्‍च करने की घोषणा की

डिटैचेबल माइक्रोफोन डिजाइन, कंट्रोलर के साथ हेडफोन मल्‍टी-फंक्‍शन को सक्षम करते हैं

नई दिल्ली l वायरलेस पेरिफेरल टेक्नोलॉजी में अग्रणी, रापो ने अपना नवीनतम वीएच 300 गेमिंग हेडसेट लॉन्च किया है। इस गेमसेट को इस तरह डिजाइन किया गया है कि कभी-कभी गेम्स खेलने वाला भी खुद को मंझा हुआ और कुशल खिलाड़ी महसूस करता है। वीएच300 आपके लिए शानदार गेमिंग अनुभव लाया है, जिसे खेलने का लालच आप छोड़ नहीं सकते।
इस हेडसेट का डिजाइन पूरी तरह व्यवस्थित और एकीकृत है। कूल ब्लू एलईडी बैकलाइट के साथ इसका डिजाइन एकीकृत है, जो गेमर्स की पर्सनैलिटी को बेहतरीन बनाता है।
इसका वजन केवल 390 ग्राम है। हेडसेट को 90 डिग्री के घूमने वाले ईयर कप्स के साथ डिजाइन किया है, जिससे घंटों आराम से पर्सनल कंप्यूटर पर गेम्स खेला जा सकता है। पूरी तरह कान को कवर किए जाने वाले फोम के ईयर कप्स बाहर की आवाज को आपके कानों में आने से रोकते हैं। लंबे समय तक लगातार गेम्स खेलने के लिए ये बिल्‍कुल परफेक्ट हैं।
कस्टमाइज्ड ड्राइवर कन्फिगुरेशन इंटरफेस के साथ परफॉर्मेंस देने वाले ये हेडसेट गेम खेलने वाले व्यक्ति को वॉयस मोड को आसानी से अपने अनुकूल बनाने की इजाजत देते हैं। इसका वर्चुअल चैनल ऑडियो आउटपुट आपको शानदार आवाज के अनुभव का एहसास कराता है, जो अपनी ड्यूल चैंबर टेक्नोलॉजी के दम पर आवाज के उतार-चढ़ाव को ठीक ढंग से व्यवस्थित कर गेमर्स तक पहुंचाता है। गेम खेलने के लिए हेडसेट में कई सुविधाजनक फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें माइक्रोफोन की आवाज को बंद करने के लिए एक स्विवेल, डिटैचेबल माइक्रोफोन डिजाइन से लेकर हेडसेट पर मल्‍टीफंक्‍शन एवं वॉल्‍यूम कंट्रोल्‍स शामिल हैं।
रापो के भारत और दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) में शामिल देशों के कंट्री हेड श्री मुकेश चौधरी ने कहा, “गेम खेलने के हर मिनट को वास्तविक बनाने के उद्देश्य से हमारे नए गेमसेट वीएच300 को सभी तरह की स्किल्स रखने वाले गेमर्स, खासतौर से ई-स्पोटर्स एथलीट के लिए डिजाइन किया गया है। यह सबसे किफायती कीमतों में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन क्वॉलिटी का परफेक्ट संयोजन है।” वीएच 300 हेडसेट अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम करने के काफी अनुकूल है। यह पीसी, एक्सबॉक्स वन™1, पीएस4™, डब्ल्यूआईआई यू™ और मोबाइल डिवाइसेज2 पर भी काम कर सकता है। एक साल की वॉरंटी के साथ रापो वीएच300 गेमिंग हैंडसेट भारत में सभी प्रमुख रिटेल और ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

  • रापो के विषय में
    2002 में गठित रापो दुनिया भर के यूजर्स के लिए बेहतरीन आधुनिक वायरलेस पेरिफेरल प्रॉडक्ट्स पेश करने के प्रति समर्पित है। “वायरलेस योर लाइफ” एक साधारण सी फिलॉस्फी है, जिसका रापो ने हमेशा पालन किया है।
    रापो ने लगातार यूजर की बदलती मांगों की ओर लगातार ध्यान दिया है और सोल्यूशंस भी मुहैया कराए हैं। रापो के वायरलेस माइक, वायरलेस की-बोर्ड, वायरलेस हेडसेट और वायरलेस स्पीकर्स को पर्सनल कंप्यूटर की जरूरतों को पूरा करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। मोबाइल फोन और टैबलेट पीसी जैसे इंटेलिजेंट टर्मिनल के लिए ब्लूटूथ हैंडसेट और ब्लूटूथ की बोर्ड भी रापो के लंबे-चौड़े पोर्टफोलियो के फीचर्स हैं। रापो की रेंज में मल्टी मीडिया कीबोर्ड और होम थियेटर के प्रॉडक्ट सुइट शामिल हैं।
    रापो के पास रिसर्च एंड डेवलपमेंट की टॉप क्लास डिजाइनिंग टीम है, जिसे आजकल के इंडस्ट्रियल खूबसूरत मानकों की गहरी समझ है। यह मार्केट में उपभोक्ताओं के अनुभव को सटीक ढंग से समझ सकता है। आईएफ डिजाइन अवार्ड 2012 और 2013 में रापो ब्लेड सीरीज के 4 प्रॉडक्ट्स ने इनाम जीते थे, जिसने उपभोक्ता को बेहतरीन अनुभव दिलाने के लिए रापो की ओर से किए जा रहे निरंतर प्रयासों को लगातार सम्मानित किया है और मजबूत बनाया है। अप्रैल 2011 में रापो को चीन के शेनजेन स्टॉक एक्सचेंज (स्टॉक कोड :002577) में सूचीबद्ध किया गया था। दुनिया भर में कई अन्य उपभोक्ताओं को बेहतरीन प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज मुहैया कराने के लिए रापो ने 2011 में ग्लोबल मार्केट स्‍ट्रैटेजी लॉन्च की थी, जिससे उपभोक्ता ग्लोबल यूजर्स की तकनीकी उपलब्धियों को शेयर कर सकें। रापो का मिशन वायरलेस योर लाइफ है, जिसका मतलब यह है कि रापो लगातार ज्यादा से ज्यादा लोगों को वायरलेस आनंद मुहैया कराने का लगातार प्रयास कर रहा है और इसे करने के लिए कंपनी ने ब्रैंड न्यू वायरलेस लाइफस्टाइल बनाया है।
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar