ब्रेकिंग न्यूज़

15 दिनों में भी 100 करोड़ भी नहीं बटोर पाई शाहरुख की जीरो

केजीएफ ने बनाया कमाई का रिकार्ड
मुंबई । फिल्म उद्योग में जहां एक तरफ एक्शन फिल्म सिम्बा ताबड़तोड़ कमाई में लगी हुई है, वहीं दूसरी ओर साउथ की फिल्म केजीएफ अपने प्रदर्शन से सभी को चकित कर रही है। यह फिल्म न केवल नए रिकॉर्ड बना रही है, बल्कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर भी साबित हुई है। जबकि, बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की जीरो पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है। जीरो रिलीज के 15 दिनों में भी 100 करोड़ का आकड़ा पार नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 15वें दिन 10 लाख रुपए कमाए हैं। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 88.21 करोड़ का हो चुका है। अभी भी फिल्म 100 करोड़ से काफी दूर है। सिम्बा की सफलता का फिल्म को सीधा नुकसान हुआ है। इसके अलावा 11 जनवरी को अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के पास अपनी कमाई बढ़ाने का केवल यही हफ्ता बचा है। इसके बाद फिल्म के लिए आगे का सफर तय करना नामुमकिन हो जाएगा।
केजीएफ की बात करें तो कन्नड़ सिनेमा के इतिहास की यह सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 175 करोड़ का आकड़ा पहले ही पार कर लिया है, अब फिल्म तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। फिल्म को इसमें थोड़ी बाधा आ सकती है, क्योंकि पोंगल और संस्क्रांति नामक दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। ये फिल्में केजीएफ के 200 करोड़ की राह में बाधा डाल सकती हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक प्रदर्शित होने के तीसरे हफ्ते फिल्म की स्क्रीनिंग में इजाफा देखने को मिलेगा। दूसरे हफ्ते जहां फिल्म को 780 स्क्रीन्स मिलीं थी वहीं तीसरे हफ्ते इसे 951 स्क्रीन्स मिली हैं। इसका फिल्म को फायदा मिल सकता है।
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाना के मुताबिक तमिल बॉक्स ऑफिस पर मारी 2 और अधंगा मरु के रीलीज के बावजूद केजीएफ ने शानदार कमाई की है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में सुपरस्टार यश ने रॉकी का रोल प्ले किया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका पहला चैप्टर रिलीज हुआ है। इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar