ब्रेकिंग न्यूज़

तलाक के बाद भी युवक ने नहीं छोड़ा पत्नी का पीछा, फेसबुक पर करा परेशान

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में एक युवक ने पत्नी से तालाक के बाद भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। महिला के फेसबुक पर अपना फोटो डालने पर उसे धमकी देता। मंगलवार को आरोपी ने महिला का चेहरा बिगाड़ने के लिए उसके घर में घुसकर चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान कई जगह चेहरा और हाथ कटने से महिला घायल हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। २४ वर्षीय आसमा परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर के गौतमपुरी के गली नंबर-२३ में रहती हैं। साल २००९ में उनकी शादी गौतमपुरी में ही रहने वाले शहजाद के साथ हुई थी। हालांकि, थोड़ी ही समय के बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। साल २०१४ में आसमा तालाक लेकर उससे अलग हो गई और अपने माता-पिता के पास रहने लगी। इसके बाद आसमा ने शादी नहीं की, जबकि शहजाद ने दूसरी शादी कर ली। उसके बच्चे भी हैं।
आसमा का आरोप है कि वह अपने फेसबुक पर फोटे डालती है तो शहजाद मना करता है। इस दौरान वह उसे समझाने का भी प्रयास करती कि अब वह उससे अलग हो चुकी है। आरोप है कि मंगलवार शाम ५ बजे वह घर में थी। इस दौरान शहजाद घर में घुस आया और फेसबुक पर फोटो डालने को लेकर उससे झगड़ने लगा। इस दौरान चेहरा खराब करने के लिए चेहरे पर कई पर चाकू मारा। बचाव में आसमा के हाथ पर भी चाकू लगे। आसमा के लहूलुहान होके के बाद शहजाद वहां से फरार हो गया। आसमा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।
चाकू के हमले से आसमा का चेहरा खराब हो गया है। उसके हाथ पर भी चाकू के कई वार लगे। बताया जा रहा है कि इस हमले के दौरान उसके शरीर में करीब ५० से अधिक टांगे लगे हैं।
आसमा ने बताया कि दो दिन पहले वह गली से गुजर रही थी। इस दौरान आरोपी ने उसे रास्ते में रोक लिया और फेसबुक पर फोटो डालने को लेकर एतराज जताने लगा। उन्होंने शहजाद को अपने से दूर रहने को कहा। इस पर शहजाद भड़क गया और दोबारा से फोटो डालने पर मारने की धमकी दी थी। आसमा के परिजनों ने बताया कि आरोपी का परिवार आपराधिक किस्म का है। जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। उन्हें डर बना हुआ है कि आरोपी कही दोबारा से हमला नहीं कर दे। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar