ब्रेकिंग न्यूज़

फेसबुक पर लड़की ने किया ब्लॉक तो कर दिया उसके दोस्त का मर्डर

मध्य प्रदेश, की राजधानी भोपाल के अजय दुबे मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक एक युवती मृतक की फेसबुक फ्रेंड थी. जिसने आरोपी युवक को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया था. आरोपी ने एक दोस्त के जरिए अजय को मिलने के लिए बुलाया था और उसी वक्त उसने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी.
यह वारदात बीती 6 जनवरी को भोपाल के प्रभात चौराहे पर हुई थी. दरअसल, खुरई का रहने वाला छात्र अजय दुबे भोपाल के बीमाकुंज इलाके में अपने दोस्त यश के साथ रहता था. वह बीए की पढ़ाई कर रहा था और साथ ही सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की तैयारी भी. यश का एक दोस्त रितेश ठाकुर भी था. इसी वजह से अजय और रितेश भी एक दूसरे को जानते थे.
पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले रितेश ने फेसबुक अजय दुबे की फ्रेंड खुरई निवासी एक लड़की का प्रोफाइल देखा और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. लड़की उसकी दोस्त बन गई. लेकिन रितेश उसे उल्टे सीधे मैसेज भेजने लगा. परेशान होकर लड़की ने उसे फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया. रितेश को यह बात नागवार गुजरी.
रितेश को पता था कि उसे ब्लॉक करने वाली लड़की अजय से चैटिंग करती है. रितेश ने इस बारे में लड़की को फोन पर मैसेज भेजकर पूछा. लड़की ने उसे फोन पर भी ब्लॉक कर दिया. रितेश ने अजय का फोन नंबर लेकर उससे भी लड़की के बारे में पूछताछ की. अजय ने भी नाराज होकर रितेश को फेसबुक और फोन पर ब्लॉक कर दिया.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar