ब्रेकिंग न्यूज़

ख्याला इलाके में एक व्यक्ति ने सरेआम कई लोगों पर चाकुओं से हमला किया ,एक की मौत

दिल्ली, के लोगों को दिलवाला कहा जाता है लेकिन कभी कभी कुछ मामले ऐसे सामने आते हैं जिसे देख लगता है कि अब दिल्ली वाले दिल वाले नहीं रहे। कल शाम मामूली कहासुनी के बाद ख्याला इलाके में एक व्यक्ति सरेआम कई लोगों पर चाकुओं से हमला करता रहा और लोग तमाशा देखते रहे। लाइव वीडियो बनाते रहे और इस लाइव मर्डर का वीडियो भी वाइरल हुआ है। इस हमले के बाद एक महिला ने दम तोड़ दिया।एक जानकारी के मुताबिक़ बुधवार शाम करीब 7.30 बजे पश्चिम दिल्ली के ख्याला की डीडीए कॉलोनी में सुनीता नाम की महिला अपने परिवार के साथ रहती थी।
चार दिन पहले सुनीता के बच्चे की बोतल को लेकर उसका पड़ोसी आजाद से झगड़ा हो गया था। यही बात बुधवार को एक बार फिर कहासुनी की वजह बन गई। दोनों के बीच इस बहस को देख सुनीता का पति वीरू और बेटा आकाश भी वहां पहुंच गया। आरोप है कि इस दौरान आजाद ने सुनीता पर चाकू से बुरी तरह वार कर दिए, जिससे वह खून से लथपथ हो गई। जब सुनीता के पति और बेटे ने बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उन्हें भी नहीं बख्शा और दोनों पर हमला बोल दिया और उन पर चाकू से कई वार किए. बताया जा रहा है कि आरोपी ने सुनीता के पति वीरू पर इतना जोरदार हमला किया है कि उसके पेट को बुरी तरह विक्षत कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान सुनीता के रूप में हुई है. जबकि घायलों में 41 साल के वीरू और आकाश हैं. पुलिस ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे मामूली बात पर इलाके में रहने वाली सुनीता और आरोपी का झगड़ा हुआ। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति और बेटे को दी। वे भी आरोपी का मुकाबला करने के लिए पहुंच गए. इसके बाद आरोपी ने उनपर चाकू से कई बार वार किया। जिसके बाद सुनीता ने दम तोड़ दिया। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आरोपी फरार है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar