ब्रेकिंग न्यूज़

ई कामर्स कंपनी अमेजान में नौकरी का अवसर

ई कामर्स कंपनी अमेजान में अगर आप जाना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा अवसर है। अमेजन में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। 1,300 पदों पर ये भर्तियां हेने जा रही हैं। ये नौकरियां सिर्फ भारतीयों के लिए नहीं हैं, भारत में 1,286 नौकरी के अवसर हैं, जबकि चीन में 467 उद्घाटन हैं, इसके बाद जापान 381, ऑस्ट्रेलिया 250 और सिंगापुर 174 उद्घाटन के साथ है।
अमेजन अपने ई-कॉमर्स और क्लाउड व्यवसाय उपक्रमों के विकास के लिए अलग-अलग योजना बना रहा है। अमेजन के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम निरंतर विकास के साथ, सॉफ्टवेयर विकास, उत्पाद, मशीन सीखना, गुणवत्ता आश्वासन, वेब विकास, उत्पाद प्रबंधन, आपूर्ति श्रृंखला, सामग्री विकास, संचालन जैसें क्षेत्रों के स्तरों पर प्रतिभाओं की तलाश कर रहे हैं।
उन्होंने यह भी कहा कि हमने पिछले एक दशक में भारत में हज़ारों कुशल और अर्ध-कुशल रोजगार सृजित किए हैं। भारत अमेज़न के लिए एक मजबूत प्रतिभा स्थान है। भारत में अमेजन की टीमें जटिल व्यावसायिक चुनौतियों पर काम करती हैं और नए समाधान ढ़ूढ़ती हैं जो विभिन्न अमेज़न व्यवसायों को वैश्विक स्तर पर सक्षम बनाती हैं।
उद्योग विशेषज्ञों का मानना है कि केंद्र के साथ चल रही एफडीआई नीति चर्चा में ये ताजा उद्घाटन अमेज़ॅन के पक्ष में काम कर सकते हैं। हाल ही में घोषित एफडीआई नीतियों के आधार पर अमेजन ने भारत में अपना कारोबार करने के तरीके में काफी बदलाव किया है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar