ब्रेकिंग न्यूज़

दाईवा ने पेश किया अपना 40 इंच का एफएचडी स्मार्ट टीवी

तकनीक के लिये अथक जुनून द्वारा अभिप्रेरित दाईवा भारत में किफायती कीमतोें में नवीनतम टेक्नोलाॅजी की पेशकश करने के लिये प्रतिबद्ध है। कंपनी ने अपना नया एफएचडी स्मार्ट टीवी ‘L42FVC4U’ को लाॅन्च किया है। यह टेलीविजन के क्षेत्र में विकास का अगला चरण है। इसकी पेशकश कई उन्नत कार्यात्मक खूबियों के साथ की गई है और इसकी कीमत महज 23,490 रूपये है। 
यह बड़ा, बोल्ड एवं खूबसूरत है। 40 इंच के इस फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी की पेशकश अनूठे मोशन सेंसर रिमोट के साथ की गई है। इसमें एप्पस तक आसानी से पहुंचने और अपने पसंदीदा एन्टरटेनमेंट एप्पस का शाॅर्टकट बनाने के लिये एक इनबिल्ट माउस दिया गया है। इसमें 2 आइआर लेंस लगे हैं, जो रिमोट को काफी दूर से भी काम करने में सक्षम बनाते हैं। साथ ही यह दिखने में भी बेहद खूबसूरत है। 
सबसे पतली बेजेल के साथ हाइ ग्लाॅस फिनिश से बनाई गई इसकी आधुनिक व अनूठी डिजाइन इस टेलीविजन को अधिक स्टाइलिश बनाती है। बोल्ड एवं स्टाइलिश लुक के साथ यह आपके लिविंग रूम को इसका परफेक्ट एसेसरी उपलब्ध करता है। 
इसकी एचआरडीपी टेक्नोलाॅजी के साथ आकर्षक एवं बेहद स्पष्ट पिक्चर क्वालिटी का आनंद उठायें। इसमें 3 सी यानी कि – कलर, काॅन्ट्रास्ट एवं क्लैरिटी का बेमिसाल संयोजन प्रस्तुत किया गया है। इसका रिजाॅल्युशन 1366ग768 पिक्सेल का है, जो आपको टेलीविजन देखने का एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। 178 डिग्री के व्यापक व्यूइंग एंगल, 2’10ॅ के दमदार इन-बिल्ट बाॅक्स स्पीकर्स और साउंड बार/एवी रिसीवर के साथ यह वाकई में एक बिल्कुल नया टीवी है। अपने एलईडी टीवी को एआरसी फंक्शन की मदद से एचडीएमआइ केबल के जरिये साउंड बार या एवी रिसीवर के साथ जोड़ें और अपने दोस्तों व परिवारवालों के साथ मूवी नाइट्स व क्रिकेट मैचों का आनंद उठायें। 
यह उन्नत ड्युअल कोर प्रोसेसर से सुसज्जित है। इसमें 1जीबी के रैम और 8जीबी के इंटर्नल स्टोरेज की पेशकश की गई है। अपने क्विक रिस्पाॅन्स टाइम के साथ यह समार्ट टेलीविजन बाधारहित अनुभव प्रदान करता है। इसकी स्क्रिन मिररिंग टेक्नोलाॅजी आपको हमारी टीवी में आपके फोन के टैब्स को प्रीव्यू करने में सक्षम बनाती है। 2एचडीएमआइ, 2यूएसबी और को-ऐक्स आउटपुट पोर्ट के साथ आप अपने मीडिया डिवाइसेज को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और टेलीविजन देखने का बेहतरीन अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। यह टीवी बैकड्राॅप में चल रहे एप्लीकेशन्स को इस्तेमाल में नहीं रहने पर बंद भी कर देती है। इससे न सिर्फ आपका रैम फ्री हो जाता है, बल्कि आपके टीवी का प्रदर्शन भी बेहतर होता है। 
दाईवा का उद्देश्य पर्यावरणीय स्थायित्वपूर्णता के साथ दुनिया के लिये एक अधिक स्मार्ट भविष्य को विकसित करना है। नये टेलीविजन के पावर सेविंग मोड में कई खूबियों और ऊर्जा दक्ष प्रोग्राम्स पेश किये गये हैं। यह आपकी टीवी की बैकलाइट और ब्राइटनेस को खुद-ब-खुद व्यवस्थित करता है। इसके कम रौशनी या अंधेरे कमरे में टीवी देखते समय आपकी आंखों की थकान और तनाव कम करनेे में मदद मिलती है। 
भारत में निर्मित इस टेलीविजन पर 2 साल की वारंटी दी गई है। यह अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, शाॅपक्लूज, स्नैपडील और ईबे जैसे प्रमुख आॅनलाइल स्टोर्स पर उपलब्ध है। 
दाईवा के विषय में:ग्रुप कंपनी ‘विडियोटेक्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड‘ के तहत टीवी उद्योग में 33 से अधिक वर्ष के अनुभव के साथ, दाईवा ने बेमिसाल गुणवत्ता के उत्पादों एवं कीमतों के साथ असाधारण, महत्वपूर्ण टेक्नोलाॅजी की पेशकश करने के एक उद्देश्य के साथ भारत में टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया।
दाईवा को टीवी के लिए कई श्रेय जाते हैं। इसमें भारतीय बिजली की खपत पैटर्न को सपोर्ट करना, बाॅक्स स्पीकर्स, एयर माउस और टीवी बनाने के लिए समूचे बैक एंड इंटीग्रेशन पहली बार लाने का श्रेय शामिल है। दाईवा गर्व के साथ भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित उत्पादों की विनिर्माता है। यह ब्रांड अपनी पेशकशों में निरंतर क्वालिटी एवं एकरूपता सुनिश्चित करता है। भारत में मदरबोर्ड बनाने के लिए इसके एमएसटी (सरफेस माउंटिंग), पैनल एसेंबली के लिए क्लीन रूम, एमआइ (मैनुअल इंसर्शन) लाइन, आॅटोमैटिक एफए (फाइनल एसेंबली) लाइन देश में विनिर्माण गुणवत्ता एवं सुविधाओं के लिए नये मानक स्थापित करते हैं।
विभिन्न सामरिक साझेदारियों एवं पाइपलाइन में मौजूद गठजोड़ के साथ, इस ब्रांड का उद्देश्य श्रेणियों में अपनी उत्पाद श्रृंखला को विस्तारित करना और तकनीक के साथ ग्राहकों की जिंदगी को बेहतर बनाना है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar