ब्रेकिंग न्यूज़

गूगल का ऐप डाउनलोड कराने पर 51 रुपए, लकी विनर को 1 लाख

नई दिल्ली : दिवाली पर गूगल (google) ने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. गूगल की तरफ से पेश किए गए ऑफर में पेमेंट ऐप Google Tez की आसान शर्तें पूरी करने के बाद गूगल 51 रुपए दे रहा है. गूगल के इस ऑफर में आगे भ्ज्ञी कमाने का मौका है. इसके माध्यम से पैसे कमाने के ऑप्शन को आप भी ट्राई कर सकते हैं. ऑफर के अनुसार यदि आप किसी को भो Tez से जुड़ने का इनवाइट करते हैं और उसके बाद वह आपकी तरफ से दिए गए रेफरल लिंक से ऐप को डाउनलोड करता है.

इसके बाद वह शख्स अपने बैंक अकाउंट से ऐप को लिंक करता है और कोई भी यूपीआई ट्रांजेक्शन करता है तो आपको कंपनी की तरफ से 51 रुपए और आपके द्वारा इनवाइट किए जाने वाले को भी 51 रुपए मिलेंगे. हालांकि इसके लिए कंपनी ने एक शर्त यह लगाई है कि आपके मोबाइल में वही नंबर होना चाहिए जो आपने बैंक खाते में दिया है. साथ ही आप किसी को भी एक ही बार इनवाइट कर सकते हैं.
जब आप किसी को इनवाइट करते हैं तो उसे तेज के जरिए पेमेंट करने पर यह ऑफर मिलेगा. आप चाहे तो एक नंबर से 50 लोगों को लिंक रेफर कर सकते हैं. इसके अलावा गूगल तेज अपने कुछ लकी विनर को 1 लाख रुपए का भी इनाम देगा. यदि आप एक लाख रुपए के विजेता बनना चाहते हैं तो अपने गूगल तेज ऐप से किसी को 500 रुपए या उससे ज्यादा भेजने होंगे.ऐसा करने पर आपको 1 लाख रुपए जीतने का मौका मिल सकता है. कंपनी की तरफ से यह ऑफर 20 अक्टूबर तक है. इसके अलावा यदि आप गूगल तेज के माध्यम से पहली बार 1000 रुपए या उससे ज्यादा भेजते हैं या रिसीव करते हैं तो दोनों को ही कंपनी की तरफ से स्पेशल दिवाली स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा. इसमें भी आपको 50 रुपए या दिवाली गिफ्ट मिल सकता है. इस ऑफर की अंतिम तिथि 23 अक्टूबर है.

इतना ही नहीं गूगल तेज से यदि आप टैक्सी सर्विस जैसे उबर, गो आईबीबो और रेड बस आदि का भी भुगतान करते हैं तो तीन पेमेंट के बाद आपके अकाउंट में 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक आ सकते हैं. इस ऑफर की अंतिम तिथि 22 अक्टूबर है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar