ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रुविजन ने मिराकास्ट फीचर और इनबिल्ट ऐप्स के साथ ट्रुविजन ने मिराकास्ट फीचर और इनबिल्ट ऐप्स के साथ लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी- ‘टीएक्स3271‘

  • इनबिल्ट कॉर्निया टेक्नोलॉजी. मिराकास्ट और फुल एचडी रिजॉल्युशन के साथ स्मार्ट टीवी.
  • गेमिंग सेशंस के लिए एंड्रॉइड एयर फ्लाई माउस.
  • एंड्रॉइड 4.4 ओएस

ट्रुविजन यूरोप स्थित कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंसेस कंपनी है, जिसके द्वारा दुनियाभर में बेहतरीन गुणवत्तायुक्त तकनीक की पेशकश की जाती है। ट्रुविजन ने अपनी नई स्मार्ट टीवी- ‘टीएक्स3271‘ को लाॅन्च किया है। यह आपके घर के लिए मनोरंजन का एक आदर्श पैकेज है। यह टीवी स्पष्टता, इन-बिल्ट एप्स और गेमिंग अनुभव को परिपूर्ण रूप में साकार करती है और अपने तमाम यूजर्स के लिए आनंददायक और मनोहर विजुअल प्रदान करती है।
कॉन्सर्ट हॉल से लेकर लिविंग रूम तक, आप जिस तरह के मनोरंजन की कल्पना करते हैं, वह सब इसमें मिलेगा। ‘टीएक्स3271‘ रंग-रूप और कार्यात्मक खूबसूरती का एकदम सही मिश्रण है, जो आपके घर की आंतरिक साज-सज्जा में पूरी तरह से फिट बैठता है।यह स्मार्ट टीवी 1920 ग 1080 पिक्सल के पूर्ण एचडी डिस्प्ले रिजॉल्युशन के साथ असली जिंदगी के जैसी एचडी छवियां दिखाती है, जो आपको मनोरंजन के असीमित संसार में गोते लगवाते हुए आपके देखने के अनुभव को नई ऊंचाई पर ले जाती हैं। सबसे चमकदार और सबसे अंधेरे रंगों को पूरी कुशलता से पेश करने वाले 300000ः1 के शानदार कॉन्ट्रैक्ट रेशियो और बेहतरीन डिटेलिंग के साथ आप इस पर फिल्में, फुल एचडी कंटेंट और तमाम टीवी कार्यक्रमों का आनंद उठा सकते हैं।
इसका सराउंड साउंड सिस्टम बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी को परिपूर्णता देता है। यह टेलीविजन के भीतर ही लगा हुआ है और ऐसा असाधारण ऑडियो आउटपुट देता है कि उसके साथ तस्वीरें जीती-जागती लगती हैं। सहज अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 4.4 ओएस पर चलता है और पहले से इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशंस के साथ आता है, ताकि आप और भी बहुत कुछ कर सकें। जैसे आप अपने फोन को जोड़ते हैं, बस वैसे ही स्मार्ट टीवी को अपने वाई-फाई से कनेक्ट करें और ढेर सारे एप्लिकेशन ब्राउज करें और लगातार करते रहें। 

प्रमुख विशेषताएंप्रमुख विशेषताएं

  • 4-के अल्ट्रा एचडी तकनीकऽ 1920 ग 1080 पिक्सल
  • गूगल प्ले स्टोर, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब तक पहुंच
  • मिराकास्ट फीचरऽ एंड्रॉइड एयर फ्लाइ माउस
  • यूएसबी से यूएसबी कॉपी फंक्शनऽ 2 एचडीएमआई पोर्ट
  • 1 जीबी रैम के साथ एंड्रॉइडऽ 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम  
  • 2 एचडीएमआई पोर्ट सपोर्ट करता है
  • 1 ़ 2 साल की वारंटीऽ 23,490 रुपए में उपलब्ध

इसकी अगली खासियत है, इनबिल्ट मिराकास्ट सपोर्ट। इसके साथ बिना तार के ही अपने अनुभव बेहतरीन बनाएं। यह आपके स्मार्ट टीवी को बड़ी आसानी से आपके फोन और लैपटॉप से कनेक्ट करने की सुविधा देता है और बाधारहित अनुभव प्रदान करता है। यह सुविधा एमएचएल के माध्यम से भी ली जा सकती है।
लॉन्च के अवसर पर श्री सौरभ काबरा, डायरेक्टर-बिजनेस आॅपरेशन्स ने कहा, ‘यह कॉम्पैक्ट स्पेस के लिए छोटी स्क्रीन की चाहत रखने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन की गई पूरी तरह से नए स्मार्ट टीवी के साथ व्यक्तिगत अनुभव लेने का समय है। मौजूदा दौर की व्यस्त जिंदगी में लोगों के लिए मनोरंजन की अहमियत बनी हुई, जिसे समकालीन उपभोक्ता की आवश्यकताओं के आधार पर हर बार परिभाषित किए जाने की जरूरत होती है। इसलिए टीएक्स3271 ग्राहक की तमाम आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो यूजर्स के पूर्ण मनोरंजन अनुभव को और बेहतर बनाता है।‘
आप अपने गेमिंग कंसोल को टीवी में प्लग कर सकते हैं या टीवी को अपने कंप्यूटर मॉनिटर के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके लिए इसमें 2ग एचडीएमआई पोर्ट हैं, जो आपको अन्य एचडीएमआई उपकरणों के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी देते हैं। स्मार्ट टीवी में 2 ग यूएसबी पोर्ट भी हैं, जिससे आप अपने पेन ड्राइव या एचडीडी से बड़े आराम से मूवी और संगीत देख-सुन सकते हैं।
इसका एक अन्य रोमांचक फीचर एंड्रॉइड एयर फ्लाई माउस है, जो आपको गेमिंग का आनंद लेने की सुविधा देता है। अन्य फंक्शनल रिमोट के साथ आने वाला एयर फ्लाई माउस विशेष रूप से आपके गेमिंग ऐक्शंस को आसान बनाने और फिल्मों में तल्लीन रहने के दौरान असली एक्शन का अहसास कराने के लिए है।
बेहतर भविष्य का निर्माण करने की कोशिशों के तहत, टीवी को ऊर्जा कुशल बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। इससे न केवल ऊर्जा संरक्षण के द्वारा पर्यावरण के प्रति योगदान में मदद मिलेगी, बल्कि यह आपके मासिक बिजली बिल में कटौती में भी सहायक होगा। यह एलईडी टीवी सितंबर 2017 से पूरे भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर्स में 23490 रुपए की एमआरपी पर उपलब्ध होगी।

ट्रुविजन के विषय में: 

ट्रुविजन यूरोप की एक कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स और एप्लायंसेज कंपनी है। इसने 2016 में भारतीय बाजारों में कदम रखा था। ट्रुविजन ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करने की चाहत के साथ दिलचस्प रूप से नये उत्पादों और भारतीय ग्राहकों के लिये अनुभव उत्पन्न करने हेतु निरंतर कार्यरत है। 
इस ब्रांड के 5 मिलियन से अधिक उत्पादों की बिक्री हो चुकी है और यह दुनिया भर में 25 मिलियन ग्राहकों तक पहुंच रहा है। इसके द्वारा उत्पादों की उच्चतम गुणवत्ता मानकों और बिक्री पश्चात् सेवा पर ध्यान केन्द्रित किया जाता है। इसके उत्पाद पोर्टफोलियो द्वारा उपभोक्ता उत्पादों की एक समग्र श्रृंखला की पेशकश की जाती है। इनमें एलईडी टीवी, होम आॅडियो एवं होम एप्लायंसेज शामिल हैं। ये सभी उत्पाद देश भर के सभी प्रमुख इलेक्ट्राॅनिक स्टोर्स और रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं।  
ट्रुविजन का उद्देश्य भारतीय ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कीमतों में गुणवत्तायुक्त उत्पादों की पेशकश कर उन्हें अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करता है। ट्रुविजन का उद्देश्य बेमिसाल तकनीक और प्रमुख डिजाइंस का इस्तेमाल कर अपनी अग्रणी नेतृत्वकारी भूमिका का विस्तार करना है। यह न सिर्फ तकनीक के शौकीन ग्राहकों के लिये है, बल्कि उन सभी लोगों के लिये है, जो मनोरंजन, आराम और लग्जरी के नये मोड को अपनाते हैं। 

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar