ब्रेकिंग न्यूज़

Oppo F5 : 20MP फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ, यहां जानें तमाम खूबियां

चीनी हैंडसेट निर्माता Oppo ने अपने लैटेस्ट सेल्फी बेस्ड स्मार्टफोन Oppo F5 को लॉन्च कर दिया है. Oppo का ये स्मार्टफोन भी पिछले स्मार्टफोन्स की तरह सेल्फी को ध्यान में रखकर ही तैयार किया गया है और इसके फ्रंट कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ब्यूटी टेक्नोलॉजी दिया गया है. साथ ही नए Oppo F5 में मौजूदा ट्रेंड के हिसाब से स्लिम बेजल वाला डिस्प्ले भी दिया गया है. भारत में इसे 2 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा.

Oppo F5 को फिलिपिंस में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसे दो रैम और स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है. 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले Oppo F5 की कीमत PHP 15,990 (लगभग 20,000 रुपये) रखी गई है. ग्राहक इसे गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इसी तरह इस स्मार्टफोन को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन में रेड कलर वैरिएंट में भी पेश किया गया है, हालांकि इसके कीमत की घोषणा नहीं की गई है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका AI बेस्ड फ्रंट कैमरा है. जो यूजर्स को बेहतरीन सेल्फी का अनुभव देगा. इसके ब्यूटी आइरिश टूल के जरिए किसी भी फोटो में यूजर्स की आंखें शाइन करेंगी. इसके फ्रंट कैमरे के जरिए बोके इफेक्ट वाली फोटोज भी क्लिक की जा सकेंगी. इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके बैक में f/1.8 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Oppo F5 में 1080×2160 रिजोल्यूशन वाला 6-इंच फुल-HD+ TFT डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek (MT6763T) प्रोसेसर दिया गया है. इसके इंटरनल स्टोरेज को कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये कंपनी के ColorOS 3.2 बेस्ड एंड्रायड 7.1 नूगट पर चलता है.

Oppo F5 का वजन 152 ग्राम है. इसकी बैटरी 3200mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें GPS/ A-GPS, GPRS/ EDGE, 3G, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n और USB OTG सपोर्ट मौजूद है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar