ब्रेकिंग न्यूज़

एस्ट्रम ने अपनी स्मार्ट सिक्योरिटी सॉल्यूशंस पेश करने की घोषणा की: ब्लुटूथ के साथ स्मार्ट लॉक

ब्लूटूथ आधारित लॉक, न तो चाबियां हैं न कॉम्बो, उन्नत सुरक्षा के लिए बनाया गया है मजबूत, एंड्रॉयड और आइओएस डिवाइस दोनों को सपोर्ट करता है

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। क्या हिफाजत और सुरक्षा बेहतर हो सकती है? जवाब यहां है। अपने इनोवेशन और इंटेलीजेंट सॉल्युशंस के लिए जाने जाने वाले एक अग्रणी ’नई तकनीक’ ब्रांड एस्ट्रम ने अपनी ’स्मार्ट सुरक्षा सॉल्युशंस’ श्रेणी लॉन्च की है। इसके तहत उसने ’एएल 150 – स्मार्ट सिक्योरिटी ब्लूटूथ लॉक’ पेश किया है, जो नियंत्रण आपकी हथेली में रखता है। ताकि आप अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखने वाली चीजों की हिफाजत कर पाएं।

अच्छा ही होगा कि सदियों पुरानी चाबियों या नंबरों के कॉम्बिनेशन को भूल जाएं- क्योंकि ब्लुटूथ एएल 150 लॉक के साथ अब आपका फोन ही आपकी स्मार्ट चाबी है। एएल 150 मजबूत और भारी-भरकम लगता है और बिल्कुल वही करता है, जो इसे करने की दरकार है! यह घरेलू और बाहरी प्रयोजनों के लिए एकदम उपयुक्त है, क्योंकि इसे पूरी तरह उच्च श्रेणी के मिश्र जिंक मटेरियल से तैयार किया जाता है, जो इसे इसकी कठोर और लचीली आकृति देता है।

स्मार्ट सिक्योरिटी लॉक का अपना 128-बिट एंटरप्राइज लेवल हैकर प्रूफ एन्क्रिप्शन है, जो आपकी कीमती चीजों के खो जाने के डर के लिए कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ता। इसमें आपके गैजेट्स के साथ जोड़ने (पेयरिंग) के लिए बस एक बार छूकर पेयर करने वाला सिंपल बटन है। यह आपके घरों और कार्यालयों के पूर्ण सुरक्षा नियंत्रण को संभव बनाता है। इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है। स्मार्ट लॉक 2 सीआर2032 बैटरी, मसलन 2 ग 225 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो इसे एक साल तक के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त और सुविधाजनक बनाती हैं।

स्मार्ट लॉक के लॉन्च पर एस्ट्रम के निदेशक श्री मनोज कुमार पंसारी कहते हैं, ‘‘एस्ट्रम का उद्देश्य नवाचार के स्पर्श के साथ स्मार्ट तकनीकी समाधान लाना है। स्मार्ट लॉक सभी तालों का राजा है और हर दरवाजे के लिए उपयुक्त है। ऐसे रचनात्मक आइडिया और ‘स्मार्ट‘“ तकनीक के साथ, भविष्य यहां मौजूद है।‘‘

एक ऐसी दुनिया में, जहां सबकुछ आसान और इलेक्ट्रॉनिक है, जो हमें तकनीक के सर्वश्रेष्ठ रूप का आनंद लेने के मौके देता है, स्मार्ट सिक्योरिटी लॉक एएल 150 ’चुटकियों में लॉक’ हो जाने वाला सिस्टम है। इसका एप्प गूगल प्ले स्टोर/एप्प स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह उत्पाद समूचे भारत में अग्रणी रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध है।

एस्ट्रम के विषय में
वर्ष 2008 में हांगकांग में शुरुआत के बाद से अब तक ब्रांड का मुख्य उद्देश्य नहीं बदला है: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में लोगों को नई तकनीकों तक दुनिया भर में पहुंच प्राप्त करने में समर्थ बनाना। चाहे वह मोबाइल एक्सेसरीज हो, ऑडियो डिवाइस, आईटी या एलईडी लाइट्स, उनके पास कार एक्सेसरीज में आने वाले कार चार्जर, कार मोबाइल होल्डर्स की पूरी रेंज भी है। एक अलग श्रेणी के रूप में स्मार्ट डिवाइस भी है। एस्ट्रम ने नवाचार, गुणवत्ता और कीमत के बीच तालमेल बिठाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। एस्ट्रम दुनिया भर में मजबूत और विश्वसनीय के साथ-साथ वहन योग्य कीमतों वाले हाईटेक उपकरण उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। स्मार्ट तरीके से सोचने और नवाचारी तथा लोगों की जिंदगियों को बेहतर बनाने का उद्देश्य पूरा करने वाले असाधारण उत्पाद बनाकर प्रतिमानों को चुनौती देने वाले अपने मुख्य विजन के साथ, एस्ट्रम का उद्देश्य लोगों को ’फर्क का अनुभव’ देना है। दुनिया भर के 17 देशों में 40 श्रेणियों में 1000 से ज्यादा अनूठे उत्पादों की बेमिसाल श्रेणी इस व्यापक पोर्टफोलियो का एक हिस्सा है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar