ब्रेकिंग न्यूज़

दो बच्चों की मां के रूप में मिलिये खूबसूरत और बिंदास अश्विनी कलसेकर से ‘पाटनर्स- डबल हो गई ट्रबल’ में

बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर का नाम सोनी सब के आगामी अपराध आधारित काॅमेडी शो ‘पाटनर्स- डबल हो गई ट्रबल’ के सितारों में जुड़ गया है। वो इस शो में अपने बच्चों आयशा और डाॅली को बहुत प्यार करने वाली मां, नीना नादकर्णी की भूमिका निभा रही हैं। वो विधवा है और उसे हमेशा ही एक साथी की तलाश रहती है। उम्र होने के बावजूद उसमें काफी जोश भरा है, जो सभी सोशल मीडिया साइट्स पर सक्रिय बनी रहती हैं। इस शो में अश्विनी ने नीना नादकर्णी के किरदार में जान डाल दी है।

1) अपने किरदार के बारे में बतायें?
जवाब : नीना नादकर्णी का मेरा किरदार एक विधवा महिला का है, जो अपनी दो बेटियों के साथ रहती है। चूंकि आयशा और डाॅली दोनों ही अपने दोस्तों और काम में व्यस्त रहते हैं, उनके पास अपनी मां के लिये समय नहीं है। मैं अपने दोस्तों के बीच जीवन का आनंद लेती हूं और सोशल लाइफ में सक्रिय रहती हूं।

2) आपने हमेशा नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं, काॅमेडी का हिस्सा बनने पर कैसा महसूस हो रहा है?
जवाब : इससे पहले मैंने फिल्मों में काॅमेडी की है। इसलिये, मैं कुछ नया प्रयोग नहीं कर रही हूं। मुझे काॅमेडी करने में मजा आता है, लेकिन साथ ही ये मुश्किल भी होता है। हर इंसान के लिये हास्य के मायने अलग होते हैं। ये जरूरी नहीं है कि उस चीज पर हर किसी को हंसी आये, जिस पर बाकी लोग हंस रहे हैं। सोनी सब जैसे चैनल में हास्य अपने चरम पर होता है। इस पर एक ही तरह की काॅमेडी बार-बार नहीं दोहराई जाती और ये एक पारिवारिक चैनल है। मुझे लगता है कि काॅमेडी चुनौतीपूर्ण होती है, लेकिन साथ ही साथ इसे करना मजेदार भी है।

3) आपने टेलीविजन के साथ-साथ बाॅलीवुड भी किया है, आपको कौन-सी इंडस्ट्री ज्यादा आसान लगती है?
जवाब : एक कलाकार कैमरे के सामने अभिनय करता है, माध्यम के सामने नहीं। दोनों ही इंडस्ट्री कठिन है। टेलीविजन में आपको अगले एपिसोड में खुद को साबित करने का मौका मिल जाता है लेकिन फिल्मों में नहीं। इसलिये, मैं दोनों ही इंडस्ट्री के साथ सहज रहती हूं।

4) इससे पहले भी आपने जाॅनी लीवर के साथ काम किया है, उनके साथ दोबारा काम करने पर कैसा महसूस हो रहा है?
जवाब : उनके जैसे महान कलाकार के साथ काम करना हमेशा ही बेहतरीन अनुभव है। वो अपने किरदार में जिस तरह का हास्य लेकर आते हैं, देखने लायक होता है। काॅमेडी में मैं दो लोगों को मानती हूं, एक तो महमूदजी और दूसरे जाॅनी लीवर। वो हर चीज का औचित्य साबित करके दिखाते हैं। साथ ही, कलाकार के तौर पर उन्हें एक और चीज महान बनाती है कि वो आपके मार्गदर्शन के लिये हमेशा तैयार रहते हैं। मुझे लगता है, उनके साथ शूटिंग करना बहुत ही मजेदार होने वाला है।

5)काॅमेडी में आपका प्रेरणा स्रोत कौन रहा है?
जवाब : सच कहूं तो मुझे ब्रिटिश काॅमेडी ज्यादा पसंद है, उनकी काॅमेडी काफी स्पष्ट होती है। मुझे फूहड़ काॅमेडी पसंद नहीं, लेकिन जब बातों से और स्थितियों के आधार पर काॅमेडी होती है, वो मुझे पसंद आती है। काॅमेडी के कई प्रकार हैं, जिसके बारे में हम नहीं जानते। मैं बाॅलीवुड और टेलीविजन जगत दोनों से ही प्रेरणा लेती हूं।

6) आपको किस जोनर में सबसे अधिक मजा आता है?
जवाब : मैं एक कलाकार हूं, इसलिये प्राथमिकता नहीं तय कर सकती। मुझे वो सारी चीजें करना पसंद हैं, जो मुझे बेहतर करने के लिये प्रेरित करे। मेरा उद्देश्य है कि ‘जो भी आप करना चाहते हैं, उसे पूरे विश्वास के साथ करें’।

देखिये ‘पार्टनर्स- डबल हो गई ट्रबल‘, 28 नवंबर से, सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे सोनी सब पर!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar