ब्रेकिंग न्यूज़

जेब्रोनिक्स ने 8” सबवूफर ड्राइवर के साथ हैलो2 स्पीकर्स को लाॅन्च किया

. आरजीबी लाइट्स और एलइडी डिस्प्ले
. नियंत्रण के लिए इंडिविजुअल वॉल्यूम, ट्रेबल और बास एडजस्टमेंट की व्यवस्था तथा फुली फंक्शनल रिमोट कंट्रोल

विजय न्यूज ब्यूरो
आॅडियो उत्पादों में अग्रणी कंपनी जेब्रोनिक्स ने स्पीकर कैटेगरी में एक और नये उत्पाद की पेशकश की है। कंपनी 8” सबवूफर ड्राइवर से लैस हैलो2 स्पीकर्स लेकर आई है। तो रोमांचक अनुभव और अतुलनीय प्रदर्शन के साथ ज्यादा बड़ी, बेहतर और तेज आवाज की दुनिया में आपका स्वागत है। गौरतलब है कि जेब्रोनिक्स भारत में आइटी पेरिफेरल्स, ऑडियो, वीडियो और सर्विलांस उपकरणों की अग्रणी आपूर्तिकर्ता कंपनी है।

सुंदरता के मामले में स्पीकर्स पारंपरिक स्पीकर्स से बिल्कुल जुदा दिखते हंै। एलईडी डिस्प्ले के साथ आरजीबी लाइट्स और स्लीक सैटेलाइट डिजाइन, स्पीकर की डिजाइन में नया ट्विस्ट लेकर आती हैं। आप अपने अनुसार वाॅल्यूम, ट्रेबल और बास को व्यवस्थित कर सकते हैं क्योंकि इसमें इसके लिए अलग से नियंत्रण दिया गया है। बेहतर प्रतिध्वनि के लिए पूरी तरह से लकड़ी का बना जेब्रोनिक्स हैलो2 प्लास्टिक आवरण की तुलना में काफी साफ, भरपूर और सहज आवाज देता है। साइड फायरिंग सबवूफर डिजाइन के साथ 91 वाट्स आरएमएस पावर और 8’’ सबवूफर ड्राइवर स्पीकर स्पष्ट, बेहतरीन और दमदार साउंड प्रदान करता है। तो कमरे को हिलाकर रख देने वाले दमदार बास और एकदम स्पष्ट साउंड वाले अद्भुत साउंड इफेक्ट्स के जादुई अनुभव का आनंद उठाएं।

स्पीकर्स के लॉन्च के अवसर पर जेब्रोनिक्स के निदेशक श्री प्रदीप दोषी ने कहा, ‘शक्तिशाली स्पीकर्स की श्रेणी में लोकप्रिय हैलो2 स्पीकर्स आपके घर और दफ्तर में ध्वनि को पुनर्परिभाषित करते हैं। यह स्पीकर शक्तिशाली सबवूफर और स्लीकर सैटेलाइट्स के साथ ऊंची, और ऊंची और सबसे अधिक ऊंची ध्वनि का वादा करते हैं। यकीन करने के लिए इनको सुनकर देखें।’

इन गुणों के अलावा, स्पीकर्स कई कनेक्टिविटी विकल्पों की भी पेशकश करते हैं। इन स्पीकर्स को ब्लूटूथ के साथ कई मीडिया डिवाइस से जोड़ा जा सकता है और यह यूएसबी पेन ड्राइव, एसडी कार्ड और एफएम रेडियो को भी सपोर्ट करते हैं। आप अपने कम्प्यूटर अथवा स्मार्टफोन से जोड़े बगैर अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैं। यह उत्पाद भारत में अग्रणी रीटेल और ईटेल स्टोर्स पर पहले से उपलब्ध है।

जेब्रोनिक्स के विषय में:
जेब्रोनिक्स की स्थापना 1997 में की गई थी और इसका मुख्यालय चेन्नई में है। जेब्रोनिक्स के पास कम्प्यूटर पेरिफेरल्स एवं कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स के उत्पादों में उद्योग की सबसे व्यापक श्रृंखला है। इसकी कुल 25 उत्पाद श्रेणियां और 350 से अधिक एसकेयूज हैं। जेब्रोनिक्स की उत्पाद श्रृंखला में चेसिस/केबिनेट, स्पीकर्स, टैबलेट पीसी, पीसी पावर सप्लाई, पोर्टेबल मीडिया प्लेयर्स, हेडफोन, कीबोर्ड एवं माउस, एलईडी माॅनीटर्स, यूपीएस, गेमिंग एसेसरीज, टीवी ट्यूनर्स, एड-आॅन कार्ड्स, कम्प्यूटर एसेसरीज, लैपटाॅप एसेसरील, एलईडी टेलीविजंस और सर्विलांस उत्पाद शामिल हैं। जेब्रोनिक्स को 52 से अधिक उद्योग पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं। जेब्रोनिक्स के 31 शाखा कार्यालय और सभी बड़े शहरों में 126 से अधिक सर्विस सेंटर्स हैं। कंपनी में 900 से अधिक लोग काम करते हैं और यह भारत भर में लगभग 12,000 चैनल पार्टनर्स के नेटवर्क के जरिये परिचालन करता है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar