ब्रेकिंग न्यूज़

सपना चौधरी Bigg Boss से बाहर

‘बिग बॉस 11’ के खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही सपना चौधरी आखिरकार इस रियलिटी टीवी शो से बाहर हो गईं. सलमान खान के साथ ‘वीकेंड का वार’ में हरियाणा की मशहूर डांसर शो से बाहर हो गईं. लोनावला में ‘बिग बॉस’ हाउस से बाहर होने के बाद सपना ने कहा ‘मैं खुश हूं. मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं. मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं. दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है. इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे.  सपना का मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता में इस रियलिटी शो के विजेता बनने की क्षमता है. सपना के लिए इस शो का हिस्सा बनने की मुख्य वजह डांसरों के खिलाफ रूढ़िवादिता को तोड़ने के माध्यम के रूप में इस्तेमाल करना था. उन्होंने कहा, ‘मैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं. शो में हर किसी ने मुझे सम्मान की नजर से देखना शुरू किया. बिग बॉस से आपको काम मिलता है. मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं.’

बता दें कि सपना कुछ दिनों से लड़ाई-झगड़े कुछ ज्यादा ही कर रही थीं. इसके साथ ही फैंस को उनकी हिना खान के साथ दोस्ती भी पसंद नहीं आ रही. इस हफ्ते हुए लग्जरी बजट टास्क में भी सपना ने जज का रोल अच्छी तरह से नहीं निभाया था.
सपना का एलिमिनेशन कुछ के लिए शॉक हो सकता है, क्योंकि लोग चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से प्रियांक को कमजोर समझ रहे थे. शो की शुरुआत से ही सलमान, सपना को कह रहे थे कि आप ज्यादा घर में दिखाई नहीं देतीं, आप एक्टिव नहीं हैं.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar