ब्रेकिंग न्यूज़

आइबॉल ने यूएसबी पावर के साथ 2-इन-1 ‘मेलोडिया’ कंप्यूटर स्टीरियो स्पीकर लॉन्च किये

– चमकदार फिनिश के साथ अद्वितीय अंडाकार डिजाइन
– यूएसबी पावर के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाले स्टीरियो स्पीकर

मुंबई.  आइबॉल ने अपने स्पीिकर्स की श्रृंखला का विस्ताकर करते हुये, अपने कॉम्पैसक्टऔ साउंड “मेलोडिया” को लॉन्चे करने की घोषणा की है। यह अल्ट्रा -पोर्टेबल 2.0 स्पी,कर हैं जिसे एक ही यूनिट में पेश किया गया है। यह बड़ी आसानी से कार्यक्षेत्र और घर में स्पष्टता के साथ उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि पैदा करते हैं। गौरतलब है कि आइबॉल अपने खोजपरक और नवनीतम तकनीकी उत्पादों के लिए जानी जाती है।

यह देखने में आधुनिक है। इसमें अद्वितीय अंडाकार डिजाइन के साथ चमकदार फिनिश है। इस स्पीकर में ध्वनि-नियंत्रक भी है, जो म्यूरजिक पर कंट्रोल करना आसान बनाता है। यह आपकी नोटबुक और लैपटॉप का सही साथी है, जो आपको बहुत अच्छी ध्वनि गुणवत्ता के साथ मल्टीमीडिया म्यूाजिक और वीडियो का आनंद देता है।

मुख्य विशेषताएं
• दो 2.0 स्पीकर के साथ अद्वितीय अंडाकार डिजाइन
• अल्ट्रा-पोर्टेबल – कहीं भी ले जाने में बेहद आसान
• चमकदार फिनिश, आपकी मेज और घर के अंदर आसानी से सामंजस्य बनाती है
• यूएसबी पावर के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाले स्टीरियो स्पीकर
• इन-लाइन वॉल्यूिम कंट्रोलर, आवाज को नियंत्रित करना आसान बनाता है

आइबॉल मेलोडिया के साथ कुछ शोर मचाने का समय आ गया है! यूएसबी पावर्ड सिस्टयम अपने 4 वॉट के आरएमएस पावर क्रिस्टल क्लीयर ऑडियो के साथ पूरे कमरे को गुंजायमान करता है। इसके केबल को संभालना आसान है, आप इसे व्यवस्थित डेस्क सतह पर भी रख सकते हैं। यह लगाने और नियंत्रण में आसान है। यूएसबी प्लतग को पावर के लिए पीसी/लैपटॉप/यूएसबी एडैप्ट र से लगायें और 3.5एमएम ऑडियो प्लेग को म्यू जिक प्लेैबैक डिवाइस से लगायें। यह उत्पा3द सिर्फ 925 रुपये की एमआरपी पर देश भर के अग्रणी रिटेल स्टोर पर एक हफ्ते में उपलब्ध होगा।

आइबॉल के विषय में:
कंप्युटिंग और डिजिटल क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे यूजर्स के लिए नवोन्मेषी उत्पादों की भारी जरूरत पर ध्यान देते हुए सितम्बर 2001 में आइबॉल की शुरुआत की गई थी। महज एक उत्पाद श्रेणी – माउस से आरंभ करके आइबॉल आज 26 से ज्यादा उत्पाद मुहैया कर रहा है। अपने अधिकांश उत्पाद श्रेणियों में आज इसकी पहचान सबसे नवोन्मेषी और सबसे तेज विकास करने वाले ब्रांड के रूप में है। संपूर्ण भारत में इसकी 26 शाखाएँ हैं। बाजार में इसकी पैठ अनुकरणीय है और लगभग 750 शहरों में बड़ी खुदरा दुकानों से लेकर छोटी कस्बाई दुकानों तक इसके उत्पाद मिलते हैं। आइबॉल संभवतः देश की एकमात्र कंपनी है जो अपने खुद के 125 से अधिक सेवा केन्द्रों के माध्यम से बिक्री पश्चात सेवा मुहैया करती है। आइबॉल में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों के द्वारा मजबूत उत्पाद प्रस्तुत करने के लिए सुधार और उन्नयन के लगातार प्रयास चलते रहते हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar