ब्रेकिंग न्यूज़

केंद्र और बिहार सरकार फर्जी मामले में फंसा रही है : लालू

गया। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि केन्द्र और बिहार सरकार के इशारे पर ही केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से उन्हें और उनके परिवार को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।
श्री यादव ने यहां के चेरकी बाजार स्थित यतीमखाना के सौ वर्ष पूरा होने के आवसर पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे तो उन्हें फांसी पर लटका दिया जाये लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कभी नहीं झुकेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि केंद्र और बिहार की भाजपा नीत सरकार केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से उन्हें और उनके परिवार को फर्जी मामले में फंसाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ की जा रही साजिश को जनता देख रही है। आने वाले समय में ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा।
राजद अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार की ओर से चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं में बड़े पैमान पर भ्रष्टाचार हो रहा है। इनसब के बावजूद केन्द्र और बिहार की सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में घोटाले पर घोटाले किये जा रहे हैं लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में आ नहीं रहे हैं। श्री यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘पलटू राम’ बताते हुए उन्हें गिरगिटिया पहलवान करार दिया। श्री कुमार गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि पलटू राम (श्री कुमार ) कब किसके साथ पलटी मार दे यह कहा नहीं जा सकता। श्री कुमार का अपना कोई औचित्य नहीं रह गया है और अब वह भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की गोद में खेल रहे हैं।
राजद अध्यक्ष ने कहा कि जब अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत के दौरे पर आए थे तब यहां से लौटने के बाद उन्होंने कहा था कि वर्तमान समय मे जो भारत की स्थिति है, उसे देखकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी भी शर्मिंदा हो जाते। श्री ओबामा के इस बयान से देश की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब लोग बाघ और सियार से डरते थे लेकिन आज लोग गाय से डरते हैं। ऐसी ऐसी स्थिति भाजपा के लोगों ने कर दी है।
श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गठबंधन तोड़कर देश की जनता को ठगने का काम किया है। जनादेश का अपमान करने वाले ऐसे नेताओं को भी आने वाले समय में जनता करारा जवाब देगी। इस मौके पर विधायक डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव, विधायक समता देवी, पूर्व सांसद रामजी मांझी और राजद के जिला अध्यक्ष मोहम्मद खुर्शीद उर्फ निजाम समेत बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar