ब्रेकिंग न्यूज़

‘NSG’ वाली नई Classic 500 बाइक्स 13 दिसंबर से खरीद सकते है आप

Royal Enfield ने अपने 15 लिमिटेड एडिशन Stealth Black Classic 500 मोटरसाइकल के ऑनलाइन सेल की घोषणा की है. इसकी कीमत 1.90 लाख रुपये है. ये बाइक इस साल सितंबर में ‘नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स’ के मोटरसाइकल एक्सपीडिशन ‘फाइट अगेंस्ट टेरर’ का हिस्सा थी.

इस कैंपेन का नाम ‘ट्रिब्यूट टू द ब्रेवहार्ट्स’ है और ये बाइक्स 13 दिसंबर 2017 से सेल में मौजूद रहेंगी. इच्छुक ग्राहक इसे www.royalenfield.com/bravehearts से खरीद पाएंगे. साथ ही इच्छुक ग्राहक इन बाइक्स के लिए आज से ही रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं. इस बाइक में NSG का सिंबल यूज किया गया है जो इसे सेल में मौजूद बाकी Classic 500 बाइक्स से अलग बनाता है.

कंपनी ने जानकारी दी है कि इन 15 बाइक्स से होने वाली कमाई को दिव्यांग बच्चों की गैर-लाभकारी संस्था प्रेरणा को दिया जाएगा. Royal Enfield Classic 500 Stealth Black मोटरसाइकल NSG के 40 दिनों के एक्सपीडिशन का पार्ट रही थी. इसका लक्ष्य लोगों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई और देश सेवा के लिए जागरूक करना था.

इन बाइक्स ने देशभर में 8000 किलोमीटर की यात्रा पूरी की थी. ये 15 बाइक्स 13 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध रहेंगी और ग्राहकों को पहले आओ और पहले पाओ आधार पर दी जाएगी. रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को एक यूनिकग कोड दिया जाएगा, जो यूजर्स को सेल में हिस्सा लेने के लिए जरूरी होगा.

सेल में हिस्सा लेने वाले ग्राहकों को सेल के दौरान अपनी पसंद की बाइक सेलेक्ट करने के बाद 15,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट का भुगतान करना होगा. Stealth black एडिशन Royal Enfield Classic 500 बाइक के लिए नया कलर ऑप्शन है. साथ ही इसमें रियर डिस्क ब्रेक को भी पेश किया गया है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar