National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

BSP के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान को कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला

दिल्ली के नरेला इलाका रविवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। बसपा के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान को कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। हालांकि मारे गए शख्स की भी आपराधिक पृष्ठभूमि है। वह नरेला थाने का घोषित बदमाश है। बदमाशों ने उसपर करीब 40 राउंड के गोलियां दागी, जिसमें से करीब 22 राउंड गोली इस घोषित बदमाश को लगी। हत्या की वारदात को आपसी रंजिश व गैंगवार से देखा जा रहा है। हालांकि इलाके के ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल का कहना है कि जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

मारा गया 47 वर्षीय वीरेंद्र मान उर्फ काले खेड़ा इलाके का रहने वाला है। काले पर 13 मामले दर्ज हैं। उसके परिवार में पत्नी, 12 साल का एक बेटा भाई, उसकी पत्नी, उसके दो बच्चे और मां हैं। पिता की मौत हो चुकी है। सुबह 10:30 बजे नरेला इलाके के लामपुर रोड पर बदमाशों ने काले पर अंधाधुंध गोलियां दाग दी। हमलावर पहले से ही लामपुर मोड पर वीरेंद्र मान उर्फ काले के लिए घात लगाए बैठे थे। जैसे ही उसकी कार मंगला चौक से लामपुर रोड पर पहुंची, तभी कार में सवार होकर आए बदमाशों ने एक के बाद ताबड़तोड़ करीब 40 राउंड गोलियां चला दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काले को उसकी कार से बाहर निकाला और उसे लेकर पास के राजा हरिश्चंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने काले को मृत घोषित कर दिया। काले की कार उसका ड्राइवर दिनेश चला रहा था। गोलीबारी की घटना में वह बच गया। पुलिस अब उससे पूरी घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह कैसे बच गया ? कार सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद नाहरपुर गांव की तरफ फरार हो गए। उधर मामले की जांच में जुटी पुलिस आसपस के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की छह टीमों को लगाया गया है। दिल्ली-एनसीआर व हरियाणा में छापेमारी की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »