न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अंतस की शानदार काव्य गोष्ठी

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। प्रमुख साहित्यिक संस्था अंतस् के तत्वावधान में ग्रेटर नोएडा में ओम रायज़ादा के निवास पर काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ ग़ज़लगो भटनागर शादाब (श्याम सरन भटनागर) ने की एवं मुख्य अतिथि प्रसिद्ध साहित्यकार आदेश त्यागी थे।विशिष्ट अतिथि के रूप में ग़ज़लकार ओम प्रकाश यती रहे।सान्निध्य लखनऊ पुलिस से पी के सिंह का रहा। व्यवसायी आलोक सिंह सुधि श्रोता के रूप में उपस्थित रहे।
कवि गोष्ठी का मनमोहक एवं शानदार संचालन अंतस् की अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय ख्यातिनाम कवयित्री शायरा डॉ पूनम माटिया ने किया।

विशिष्ट अतिथियों एवं उपस्थित सभी ने दीप प्रज्ज्वलन कर माँ शारदे को पुष्प अर्पित किए। सरस्वती वंदना मधुर स्वर में ओम रायज़ादा ने की।
गोष्ठी में सुश्री अंशु जैन ने पिता को समर्पित कविता सुनाकर सभी को भाव विभोर कर दिया। सुश्री कामना मिश्रा की सत्य की साक्षी कविता को काफी दाद मिली।
हेमंत कुमार शर्मा ‘दिल’ ने बेहतरीन ग़ज़ल ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया,देर तक करतल ध्वनि गूंजती रही। विनोद कुमार ‘विनोद’, कवि दुर्गेश अवस्थी, ओम रायज़ादा सहित कई कवियों ने अपनी बेहतरीन रचनाओ के माध्यम से गोष्ठी में चार चांद लगा दिए।
अंतस् के महासचिव कवि दुर्गेश अवस्थी ने आये हुवे सभी कवियों , कवयित्रियों का तथा मेज़बान रायज़ादा परिवार का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar