न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अक्षय कुमार के शो में नहीं आए कपिल शर्मा, फिर बीमार

2017 की शरुआत से लेकर अभी तक कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार खबरों में बने हुए हैं. पि‍छले कई दिनों से अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में लगे कपिल इसके लिए कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. इसी सिलसिले में कपिल को अक्षय कुमार के शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में भी जाना था. लेकिन खराब सेहत की वजह से कपिल ने शो की शूट कैंसिल कर दी.
फिल्म प्रमोशन के लिए लगातर बिजी चल रहे कपिल की सेहत एक बार फिर से गड़बड़ हो गई है. इसी वजह से एकबार फिर से कपिल को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है. इस वीकेंड पर प्रसारित हुए सलमान खान के शो में कपिल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहीं सोनी टीवी के शो सुपर डांसर 2 के सेट पर भी कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसके बाद कपिल फिल्म को अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर भी प्रमोट करने वाले थे लेकिन आ रही खबरों के मुताबिक खराब तबियत के कारण कपिल शर्मा शो में नहीं जा पाए.
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने 13 नवम्बर को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के शो पर 14 नवम्बर के एपिसोड का शूट करने जाना था. शो की टीम शूटिंग के लिए कपिल का इंतजार भी करती रही लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे. उसके बाद दोपहर में कपिल शर्मा की टीम ने शो की टीम को इस बात की जानकारी दी कि खराब तबियत के कारण कपिल शूटिंग नहीं कर पाएंगे. कपिल की बड़े पर्दे पर वापसी की बात करें तो कपि‍ल जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म ‘फि‍रंगी’ में लीड किरदार में नजर आएंगे. इस सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म को कपिल के अजीज दोस्त और जाने माने पंजाबी फिल्ममेकर राजीव धींगरा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता, मोनिका गिल इनामुल हक़ एक्टर्स भी नजर आएंगे. इससे पहले कपिल ‘किस किस को प्यार करूं’ में नजर आए थे. ये उनकी पहली फिल्म थी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar