न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अनुष्का संग परिणय सूत्र में बंधे विराट: रिपोर्ट

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। फिल्मी वेबसाइट फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार विराट और अनुष्का ने सोमवार को इटली के मिलान शहर में शादी की। खबरों में बताया गया है कि सोमवार रात करीब आठ बजे दोनों की ओर से आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा की जाएगी।

शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त सहित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के इसमें शामिल होने की खबर है। मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी। विराट और अनुष्का दोनों 29 साल के हो चुके हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार 2013 में शैंपू की प्रचार के समय हुई थी तब ही दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहे थे।

दो दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को स्पॉट किया गया था जहां वह अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ निकली थीं। विराट जब भी क्रिकेट से छुट्टी लेते थे तो शादी की हवा गर्म हो जाती थी। विराट अभी छुट्टी पर हैं और श्रीलंका के खिलाफ वन डे और ट्वंटी-20 सीरीज से उनको आराम दिया गया है।

अनुष्का और विराट के प्रवक्ता ने कहा,“अनुष्का और विराट की इटली में एक निजी समारोह में शादी हुई। इस समारोह में उनके परिवार के नजदीकी सदस्य और कुछ दोस्त शरीक हुए।”
सूत्रों ने बताया कि अनुष्का और विराट की शादी का आयोजन मिलान से साढ़े चार घंटे की दूरी पर स्थित टूस्कैनी स्थित एक हैरिटेज रिसार्ट में किया गया।
प्रवक्ता ने बताया कि शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर को होगा जिसमें परिवार के सदस्य भाग लेंगें। फिल्म उद्योग और क्रिकेट जगत के लोगों के लिए 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है।
नवदंपति अब दक्षिण अफ्रिका जाएंगें जहां विराट अगली सीरिज के लिए तैयारियां करेंगें।
अनुष्का विराट के संग नए वर्ष की पूर्व संध्या पर साथ रहेंगीं और इसके बाद जनवरी के पहले सप्ताह में वह लौट जाएंगी और मुंबई में शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम शुरु कर देगी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar