National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेता अभिषेक कपूर, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ फूड लेन की सैर

नई दिल्ली। खाने से प्यार जैसा गंभीर कोई प्यार नहीं होता। सच है ना? और दिल्ली हर किसी के खाने की पसंदीदा जगह है। राजधानी दिल्ली के प्रति अपना प्यार जताते हुए और रुथ्सपतजॅपजील्वनतब्पजल को लेकर दिल्ली के इन सितारों ने स्वादिष्ट खाने के बारे में बात की। उन्होंने स्वादिष्ट चीजों के बारे में बताया, जिसने उनके होश उड़ा दिये।
क्रिकेटर से अभिनेता बने अभिषेक कपूर ने बताया कि वह कितने बड़े फूडी हैं। वह कहते हैं, ‘‘जब भी मैं शहर में होता हूं मैं यहां स्ट्रीट फूड खाना नहीं छोड़ सकता। मेरी सबसे पसंदीदा जगह है जीके1 में एम-ब्लॉक, जहां आपको सबसे अच्छे मोमोज, चाट और चुस्की मिल जाती हैं। ऐसा स्वाद पूरी दुनिया में कहीं नहीं मिल सकता।
मूल रूप से ऋषिकेश से आईं लेकिन अपने सिंगिंग के कॅरियर को आगे बढ़ाने के लिये दिल्ली में बसने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ कहती हैं, ‘‘मैं शहर में मिलने वाले स्ट्रीट फूड की बहुत बड़ी फैन हूं। मैं जब भी शहर में होती हूं, चाहे एक दिन के लिये भी आऊं, मैं बाहर जाती हूं और दिल्ली में स्ट्रीट फूड खाती हूं। उत्तर भारत में यहां यह सबसे अच्छे मिलते हैं।’’
टेबल टेनिस की दुनिया की सनसनी मनिका बत्रा टूर्नामेंट के सिलसिले में यात्राएं करती रहती हैं, लेकिन जब भी वापस लौटती हैं उन्हें अपने घर पर होना अच्छा लगता है। दिल्ली के लिये अपना प्यार जताते हुए वह कहती हैं, ‘‘मुझे स्ट्रीट फूड बहुत पसंद नहीं है, लेकिन मुझे खान मार्केट में बिग चिल जाना, खासतौर से इटालियन कुज़िन के लिये अच्छा लगता है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar