National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश पर यौन दु‌र्व्यवहार का आरोप

लॉस एंजिलिस। इस बार यौन दु‌र्व्यवहार का आरोप अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू. बुश पर लगा है। हॉलीवुड अभिनेत्री हीथर लिंड (34) ने पूर्व राष्ट्रपति पर एक कार्यक्रम के दौरान दो बार उनके शरीर के पिछले हिस्से को भद्दे तरीके से छूने का आरोप लगाया है। लिंड ने कहा कि व्हील चेयर पर बैठे बुश का अंदाज हाथ से कुछ टटोलने वाला था।

लिंड के अनुसार उनके साथ यह वाकया टर्न : वाशिंगटन स्पाइज फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पेश आया जिसमें उन्होंने खुद भी काम किया था। घटना करीब चार साल पहले की है।

अभिनेत्री ने इस घटना का विवरण लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दिया है। उन्होंने लिखा कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ हाल ही आई बुश की तस्वीर को देखकर उन्हें धक्का लगा और वह घटना का विवरण सार्वजनिक करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

लिंड ने लिखा है कि वह देश के सभी पूर्व राष्ट्रपति का सम्मान करती हैं जिन्होंने अमेरिका के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन इस घटना ने उन्हें परेशान किया।

जिस समय सीनियर बुश यह हरकत कर रहे थे, उस समय उनकी पत्नी बारबरा बुश पास में ही खड़ी थीं। बारबरा ने बुश की एक बार की हरकत की अनदेखी भी की लेकिन जब पूर्व राष्ट्रपति ने वही कृत्य दोबारा किया तो बारबरा ने उनसे आंखें नचाते हुए कहा, नॉट अगेन (दोबारा नहीं)।

लिंड के अनुसार इस दौरान बुश ने उन्हें एक डर्टी जोक (भद्दा मजाक) सुनाने की भी कोशिश की। बुश ने जब यह हरकत की तब उनकी उम्र 93 साल थी। सीनियर बुश के बेटे जॉर्ज डब्ल्यू. बुश भी अमेरिका के राष्ट्रपति रहे हैं।

पूर्व राष्ट्रपति ने घटना के इन्कार नहीं किया है। उनके प्रवक्ता ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति बुश कभी भी ऐसी स्थितियों में नहीं रहे जिससे किसी को तकलीफ हो। अगर उनकी मजाकिया हरकत से हीथर लिंड को पीड़ा पहुंची है तो वह उसके लिए क्षमा चाहते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar