National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

आइबॉल ने खासतौर से गणेश उत्सव के लिए अपने लिमिटेड एडिशन, मल्टीमीडिया स्पीकर्स लॉन्‍च किये

• बूम बॉक्‍स बीटी 5.1 और तरंग लॉयन बीटी 2.1 की कीमत क्रमशः 4,999 रूपये और 3,799 रूपये है
• एक्सक्लूसिव थिएटर इफेक्ट के लिए वुडेन एनकेसिंग
• एलईडी डिस्प्ले के साथ रिमोट कंट्रोल, अब खुद से करें म्यूजिक को कंट्रोल

आइबॉल- अपने खोजपरक एवं नवीनतम तकनीकी उत्पादों के लिए मशहूर कंपनी, ने अपने त्योहारी विशेष मल्टी-मीडिया स्पीकर्स -बूम बॉक्‍स बीटी और तरंग लॉयन बीटी को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इन दोनों स्पीकर्स में विशेष रूप से भगवान गणेश के डिजाइन बने हैं। बूम बॉक्‍स बीटी को वूफर ड्राइवर के सामने की ओर शानदार एलईडी इफेक्ट्स से बेहतर बनाया गया है। इस मौसम में अपनी सज्जा को पारंपरिक रूप दें। जब आप भगवान गणेश के साथ ढोल की ताल पर थिरकें, तो साथ में संगीत का धमाका भी हो। बूम बॉक्स और तरंग लॉयन दोनों ही आपके इस त्योहारी जश्न को वास्तविक संगीत का लुत्फ देंगे। बूम बॉक्स बीटी 5.1 स्पीकर को एक मजबूत फ्रंट पैनल के साथ तैयार किया गया है, जो 48 वॉट आरएमएस से पैक है और यह आपको हर बीट साफ-साफ सुनाता है। लकड़ी के केस में चार सबवूफर 13.33 सेंटीमीटर ड्राइवर्स और सैटेलाइट स्पीकर्स के साथ आते हैं, जो 7.62 सेंटीमीटर के फुल-रैंज ड्राइवर्स से युक्त हैं। इससे ध्वनि में बाधा और ईको दोनों पूरी तरह खत्म हो जाते हैं। यह ध्वनि को समान रूप से सब जगह पहुंचायेगा। जब आप गणेश पूजा में पूरी तरह से तल्लीन होंगे, तब ये खूबियां आपके त्योहारी मिजाज को और प्रफुल्लित करेंगी। वहीं, दूसरी तरफ, तरंग लॉयन बीटी 2.1 मल्टीमीडिया स्पीकर 40 वाट आरएमएस से युक्त है, जिसमें आपके उत्सव से कहीं अधिक समय तक चलने की क्षमता है। यह 10.16 सेंटीमीटर सबवूफर और 7.62 सेंटीमीटर सैटेलाइट के साथ आता है, जो तेज आवाज के साथ एक जबर्दस्त अनुभव देता है। निस्संदेह, इस संगमेंट में 2.1 सबसे अच्छा स्पीकर है।

इस लॉन्च पर आइबॉल के सीईओ और डायरेक्टर श्री. संदीप परसरामपुरिया ने कहा, ‘आइबॉल हमेशा से ऐसे उत्‍पाद लाने के लिए प्रयासरत रहता है जो नवाचार और उन्नत तकनीकों का सबसे अच्छा संयोजन पेश करते हैं। ऐसा ही एक उत्पाद हमारे लिमिटेड एडिशन गणेश स्‍पीकर्स हैं। न सिर्फ ये स्पीकर वातावरण में उत्सव का संगीत घोलेंगे बल्कि अपने फ्रंट पैनल पर गणेश एलईडी प्रभाव के साथ आपकी हंसी-खुशी को तकनीक युक्त करेंगे।’

इसके अलावा, दोनों ही स्पीकर कई कनेक्टिविटी विकल्प देते हैं, जिसमें ब्लूटूथ, यूएसबी, एसडी कार्ड, ऑक्स और एफएम रेडियो हैं। यही नहीं, स्पीकर के साथ पूर्ण नियंत्रित रिमोट कंट्रोल भी है, जिसमें डिजिटल डिस्प्ले है, यानी अपने म्‍यूजिक पर आसानी से नियंत्रण कर सकते हैं। इसलिए अपनी अंगुलियों के इशारे पर संगीत का आनंद उठाएं, क्योंकि बूम बजेगा लाउड।

इन स्पीकरों पर एक साल की वारंटी दी गई है और ये देश भर के अग्रणी स्टोर पर उपलब्ध हैं। इनकी कीमत क्रमशः 4,999 रुपये और 3,799 रुपये हैं।

आइबॉल के विषय में:
कंप्युटिंग और डिजिटल क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे यूजर्स के लिए नवोन्मेषी उत्पादों की भारी जरूरत पर ध्यान देते हुए सितम्बर 2001 में आइबॉल की शुरुआत की गई थी। महज एक उत्पाद श्रेणी – माउस से आरंभ करके आइबॉल आज 26 से ज्यादा उत्पाद मुहैया कर रहा है। अपने अधिकांश उत्पाद श्रेणियों में आज इसकी पहचान सबसे नवोन्मेषी और सबसे तेज विकास करने वाले ब्रांड के रूप में है। संपूर्ण भारत में इसकी 26 शाखाएँ हैं। बाजार में इसकी पैठ अनुकरणीय है और लगभग 750 शहरों में बड़ी खुदरा दुकानों से लेकर छोटी कस्बाई दुकानों तक इसके उत्पाद मिलते हैं। आइबॉल संभवतः देश की एकमात्र कंपनी है जो अपने खुद के 125 से अधिक सेवा केन्द्रों के माध्यम से बिक्री पश्चात सेवा मुहैया करती है। आइबॉल में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों के द्वारा मजबूत उत्पाद प्रस्तुत करने के लिए सुधार और उन्नयन के लगातार प्रयास चलते रहते हैं।

 

मुख्य विशेषताएं
• बूम बॉक्स बीटी 5.1 48 वॉट आरएमएस के साथ
• 7.62 सेंटीमीटर फुल रैंज ड्राइवर्स के साथ 13.33 सेंटीमीटर ड्राइवर्स और सैटेलाइट स्पीकर्स
• तरंग बीटी 2.1 40 वॉट आरएमएस के साथ
• साउंड के साथ 7.62 सेंटीमीटर सैटेलाइंट जबर्दस्त अनुभव देता है।
• कीमत 4,999 रुपये और 3,799 रुपये
• एक साल की वारंटी

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar