National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

आज खुलेगा गुरुग्राम का रायन स्कूल, पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत पर हाईकोर्ट में सुनवाई

नई दिल्ली: सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद से बंद गुरुग्राम का रायन इंटरनेशनल स्कूल आज फिर खुलेगा. आठ सितंबर को प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद स्कूल एक दिन के लिए 18 सितंबर को खुला था जिसे बाद में 24 सितंबर तक के लिए फिर बंद कर दिया गया था.

रायन के मालिक पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज
रायन इंटरनेशल समूह के सीआईओ रेयान पिंटो और उनके माता-पिता, संस्थापक चेयरमैन ऑगस्टाइन पिंटो व प्रबंध निदेशक ग्रेस पिंटो की अग्रिम जमानत याचिका पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था और उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर हरियाणा सरकार को नोटिस जारी किया था.

आज स्पेशल पॉस्को कोर्ट में पेश होंगे रीजनल हेड और एचआर हेड
प्रद्युम्न हत्या मामले में गिरफ्तार किये गये रायन पब्लिक स्कूल ग्रुप के क्षेत्रीय प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और एचआर हेड जीयस थॉमस की दो दिन की सीबीआई हिरासत आज खत्म हो रही है. इन दोनों को आज गुरुग्राम की स्पेशल पॉस्को कोर्ट में दोपहर 2 बजे के बाद पेश किया जाएगा.

न्यायिक हिरासत में आरोपी बस कंडक्टर, कल CBI ले गयी थी स्कूल
उधर इस मामले के मुख्य आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गौरतलब है कि सीबीआई की टीम रविवार को आरोपी अशोक को लेकर रायन इंटरनेशनल स्कूल पहुंची. सीबीआई की टीम स्कूल के माली हरपाल को भी स्कूल लेकर आई थी. यहां सीबीआई की टीम पूरे क्राइम सीन को रीक्रिएट किया और एक बार फिर नए सिरे से तमाम सुराग मौका-ए-वारदात से इकट्ठा किये.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar