न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

आप नेता अलोक अग्रवाल सहित दो अन्य को उच्च न्यायालय से मिली जमानत

जबलपुर। मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने आज आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश संयोजक अलोक अग्रवाल सहित दो अन्य आरोपियों को जमानत पर छोड़ने के आदेश दिए हैं। तीनों आरोपी भोपाल में एक प्रदर्शन के दाैरान लोगों को भडकाने के आरोप में पुलिस गिरफ्त में हैं।
उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जे पी गुप्ता की एकलपीठ ने आरोपियों की अर्जी मंजूर करते हुए उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश जारी किये हैं। बताया गया है कि आलोक अग्रवाल, पंकज सिंह और मुन्ना चौहान की तरफ से जमानत के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की गयी थी।
प्रकरण के अनुसार 17 नवम्बर को हमीदिया अस्पताल में भर्ती इंरमल बाई पारदी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। 20 नवम्बर को महिला की मौत के विरोध में करीब दो सौ लोग गांधीनगर थाने के सामने बायपास रोड पर आये, जिन्हें पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी समझाईश दे रहे थे। मामले में आरोप है कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल, पंकज सिंह, मुन्ना सिंह चौहान वहां पहुंचे और भीड़ को उत्तेजित करके भड़काने लगे।
इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने रोड पर चकाजाम और पथराव किया। जिससे ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को चोटें आईं और कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए। इस मामले को गांधीनगर थाना पुलिस ने कई धाराओं के तहत दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar