न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के फिजियोथेरेपी थैरेपी विभाग के हेड डॉ. सेंथिल पी. सस्पेंड

स्वीट हार्ट कहकर लड़कियों को बुलाता था प्रोफेसर

नोएडा l नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के फिजियोथेरेपी थैरेपी विभाग के हेड डॉ. सेंथिल पी पर कई लड़कियों ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पता लगा है कि डॉ. सेंथिल पी. लड़कियों को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर स्वीट हार्ट या स्वीटू कहकर बुलाते थे.
खबर के मुताबिक, डॉ. सेंथिल पी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लड़कियों ने बड़ी संख्या में मी-टू का कैंपेन चलाया और इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट (आईएपी) के महिला सेल में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई.

बताया जा रहा है कि लड़कियों की शिकायत मिलने के बाद एसोसिएशन ने डॉ. सेंथिल को सस्पेंड कर दिया है और कॉलेज प्रशासन मामले की जांच कर रहा है. हालांकि, अब तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है.
शिकायत करने वाली लड़कियों का आरोप है कि डॉ़. सेंथिल पी. वॉट्सऐप पर आपत्तिजनक मैसेज करते हैं. यदि कोई लड़की उनसे चैट करती है तो वो उसे लवली गर्ल, स्वीट हार्ट, ब्यूटी बेबी कहकर बुलाते हैं.
वहीं, डॉ़. सेंथिल पी. ने इन आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि स्वीट हार्ट और स्वीटू भेजने के पीछे उनका मकसद किसी तरह का उत्पीड़न करना नहीं है. बल्कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा फ्रेंडली बनाना है. ताकि वो सेमिनार और वर्कशॉप में आ सकें.
मालूम हो कि डॉ. सेंथिल पी. कुमार मशहूर फिजियोथेरेपिस्ट हैं. उनके फेसबुक, यू-ट्यूब पर काफी फॉलोअर हैं. लड़कियों का यह भी आरोप है कि वह किसी कार्यक्रम या कॉलेज में पढ़ाने आते हैं तो वर्कशॉप के बहाने वॉट्सऐप नंबर ले लेते हैं और मैसेज भेजते हैं.
यह भी पता लगा है कि डॉ़. सेंथिल पी कि कॉलेज की लड़कियों ने भी उन पर इसी तरह के आरोप लगाए थे. सोशल मीडिया पर डॉ. सेंथिल पी. कुमार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग हो रही है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar