न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

ईरोज़ ग्रुप ने किया सम्पूर्णम 1 का लाॅन्च, अफाॅर्डेबल हाउसिंग में एक और परियोजना

 अतिरिक्त लक्ज़री सुविधाओं के साथ अफाॅर्डेबल हाउसिंग को देगा नए आयाम
 नई परियोजना में चार टावर हैं, जिनमें 835 से 1560 वर्गफीट के 258 अपार्टमेन्ट्स हैं।

विजय न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 2 में ईरोज़ सम्पूर्णम की सफल डिलीवरी के बाद ईरोज़ ग्रुप ने परियोजना के दूसरे चरण, सम्पूर्णम 1 का लाॅन्च किया है। 12 एकड़ क्षेत्रफल में फैली और सम्पूर्णम के साथ जुड़ी इस परियोजना में ईरोज़ रु 125 करोड़ का निवेश कर रहा है। परियोजना में 4 टावर होंगे, जिसमें 835 वर्गफीट से 1560 वर्गफीट के बीच 2 और 3 बीएचके की 258 युनिट्स होंगी।

वर्तमान में बी3, जी5, वाय13 और वाय 14 टावर्स की बुकिंग शुरू हो चुकी है और यूपी रेरा के अनुसार दिसम्बर 2023 तक इनका काम पूरा हो जाएगा। अपार्टमेन्ट्स का डिज़ाइन सम्पूर्णम के पहले एवं दूसरे चरण के समान होगा, किंतु इसमें कई अतिरिक्त फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे जैसे वुडन फ्लोरिंग, मोड्यूलर किचन, लक्ज़री बाथरूम फिटिंग, वीडियो डोर फोन और फ्री ओपन पार्किंग।

नई परियोजना का निर्माण सम्पूर्णम की पहली दो प्रावस्थाओं के साथ 25 एकड़ ज़मीन पर किया जाएगा। पहली दो प्रावस्थाओं में 10 और 11 टावर थे, जिनमें कुल 1768 अपार्टमेन्ट्स थे। इनमें से लगभग सभी अपार्टमेन्ट्स बिक चुके हैं और तकरीबन 1200 परिवार यहां रह रहे हैं।

इस अवसर पर अवनीश सूद, डायरेक्टर, ईरोज़ ग्रुप ने कहा, ‘‘ईरोज़ लगभग 70 सालों से मौजूद है, हमें सर्वोच्च गुणवत्ता एवं उत्कृष्ट सेवाओं के लिए जाना जाता है। खासतौर पर दिल्ली-एनसीआर में हमारा अनुभव और विशेषज्ञ, सर्वविख्यात हैं। नई सम्पूर्णम 1 परियोजना हमारी इसी विरासत की पुष्टि करती है। हम अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को कुछ बेहतर देने का प्रयास करते हैं और हमने सम्पूर्णम 1 में यही कोशिश की है। 2023 तक इसकी डिलीवरी की उम्मीद है, हालांकि हम इससे पहले भी डिलीवरी शुरू कर सकते हैं।’’

टावर्स का निर्माण 2.75 के फ्लोर स्पेस इंडेक्स के साथ किया जा रहा है, हर टावर में 14-15 मंज़िलें होंगी, जिनमें 835 वर्गफीट से 1560 वर्गफीट क बीच 2 और 3 बैडरूम अपार्टमेन्ट्स होंगे। परियोजना के ठीक बाहर आगामी मेट्रो स्टेशन का प्रावधान है, इसके अलावा काॅलोनी के भीतर सभी निवासियों के लिए पूर्णतया संचालित शाॅपिंग परिसर भी है। सम्पूर्ण के अन्य फीचर्स में प्लश इंटीरियर, अन्य सुविधाएं जैसे मैनीक्योर्ड काॅमन स्पेस, जाॅगिंग टैªक, बच्चों के लिए प्ले एरिया, योगा पैविलियन, टेनिस और बास्केट-बाॅल कोर्ट; 3 स्तरीय सुरक्षा, पावर और पानी उपलब्ध हैं। रेरा में ईरोज़ सम्पूर्णम 1 की पंजीकरण संख्या UPRERAPRJ972907 है। नई परियोजना के अपार्टमेन्ट्स की डिलीवरी 2023 तक शुरू होने की उम्मीद है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar