National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

एंटी CAA प्रदर्शनों की आड़ में होने वाला था बड़ा ‘आतंकी हमला’, ISI ने रची थी ये साजिश

पाकिस्तान-चीन.  पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) एक बड़ी साजिश को अंजाम देने वाली थी. एंटी सीएए प्रदर्शनों के दौरान ISI की हमले की योजना थी. ज़ी मीडिया के पास हमले की एक्सक्लूसिव जानकारी मौजूद है. इस साजिश के तहत बीजेपी और RSS से जुड़े नेताओं पर हमले की योजना बनाई गई थी.
बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की आड़ में हिंसा हुई. कई जगहों पर प्रदर्शन की आड़ में उत्पात मचाया गया. वहीं दूसरी तरफ विरोध प्रदर्शन के नाम पर देश विरोधी साजिश भी रची जा रही थी. और इस साजिश को अंजाम देने वाला था पाकिस्तान.
देश में CAA विरोधी प्रदर्शन के दौरान ISI की साजिश पर बड़ा खुलासा हुआ है. ZEE मीडिया के पास मौजूद EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आतंकी हमले और देश में दंगे कराने की साजिश में जुटी थी.
इस दौरान बीजेपी और आरएसएस से जुड़े नेताओं पर हमले की साजिश की जा रही थी और ये सब अंडरवर्ल्ड और अपराधियों की मदद से किया जाना था.
लेकिन एनआईए ने धमकी की रिपोर्ट को गंभीरता से लिया और सुरक्षा एजेंसियों को आतंकी संगठनों पर नजर रखने के लिए कहा.
बता दें कि एंटी सीएए प्रदर्शन पिछले साल दिसंबर महीने में दिल्ली के शाहीन बाग से शुरू हुआ था. इसके बाद ये विरोध प्रदर्शन देश के कई हिस्सों में फैल गया. इस बीच पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ने भी भारत में दंगे करवाने की बड़ी साजिश को अंजाम देने की तैयारियां शुरू कर दीं. CAA विरोधी प्रदर्शन के दौरान ISI की बड़ी साजिश का पता चला है.

भारत के खिलाफ बड़ी साजिश
ISI भारत में आतंकी हमले कराना चाहती थी. देश भर में दंगा भड़काना यानी ISI का हिंदू-मुसलमानों को आपस में लड़ाने की योजना थी. ISI के निशाने पर बीजेपी-आरएसएस के नेता थे. पाकिस्तान हिंदूवादी नेताओं पर हमले कराने की साजिश कर रहा था. सीएए विरोधी प्रदर्शनों को लेकर ISI चाहती थी कि प्रदर्शन उग्र हों और देशभर में हिंसा फैले, ISI, CAA विरोधी प्रदर्शनों को देश भर में फैलाना चाहती थी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar