National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

एक्ज़ोनोबेल ने लाॅन्च किया ड्यूलक्स वेलवेट टच आॅटोग्राफ कलेक्शन 

सीमित अवधि वाला अपनी तरह का पहला अनूठा इमल्शन,
जिसे इसके ब्रांड ऐम्बेसेडर फरहान अख्तर द्वारा सह-निर्मित किया गया है 
 विजय न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली। एक्जोनोबेल, भारत में ड्यूलक्स पेंट्स की निर्माता और एक प्रमुख वैश्विक पेंट्स एवं कोटिंग्स कंपनी है। इसने हाल ही में सुपर प्रीमियम पेंट्स कैटेगरी में अपना नया कलेक्शन पेश किया है। सीमित अवधि वाले इस इमल्शन का नाम है- ड्यूलक्स वेलवेट टच आॅटोग्राफ कलेक्शन। यह 50 एक्सक्लूसिव रंगों का एक कलेक्शन है, जिसे कंपनी के ब्रांड ऐम्बेसेडर फरहान अख्तर द्वारा सह-निर्मित किया गया है। ड्यूलक्स के ग्लोबल एस्थेटिक सेंटर में विकसित यह आॅटोग्राफ कलेक्शन पेंट उद्योग में आज तक का एकमात्र सेलीब्रिटी को-क्यूरेटेड इमल्शन हैं।  
नये लाॅन्च के बारे में बताते हुये डेविड टेंग, जनरल मैनेजर, डेकोरेटिव पेंट्स, साउथ एशिया क्लस्टर, एक्ज़ोनोबेल इंडिया ने कहा, ‘‘हमारे अनुसंधान में पता चला था कि देश में कुछ ऐसे ग्राहक हैं, जिन्हें अपने घरों के लिये सही रंगों का चुनाव करने में सहयोग की जरूरत होती है। विभिन्न रंगों की उपलब्धता के कारण ग्राहक इस बात को लेकर असमंजस में पड़ जाते हैं कि आखिर किस एक खास रंग का चुनाव किया जाये। इसलिये, हमने 50 एक्सक्लूसिव और कंटेम्पररी रंगों को एक अनूठे सेलेब एन्डोस्र्ड पैक में पेश करने के बारे में सोचा और इसे ही ‘ड्यूलक्स वेलवेट टच आॅटोग्राफ कलेक्शन‘ का नाम दिया गया है। इस कलेक्शन से ग्राहकों को निश्चित रूप से अपनी पसंद के रंग का चुनाव आसानी से और जल्द करने में मदद मिलेगी।‘‘
हाल ही में, वेलवेट टच ने पेंट्स कैटेगरी में प्रतिष्ठित ‘प्रोडक्ट आॅफ द ईयर 2017‘ पुरस्कार भी जीता है। ‘प्रोडक्ट आॅफ द ईयर‘ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमाणन है। इसके जरिये उपभोक्ता उत्पाद एवं सेवाओं में सर्वश्रेष्ठ नवाचारों को सम्मानित किया जाता है। यह उत्पाद नवाचारों के लिये दुनिया का सबसे बड़ा पुरस्कार है, जोकि ग्राहकों के मतदान पर आधारित होता है। ‘प्रोडक्ट आॅफ द ईयर‘ पुरस्कार प्राप्त करना खोजपरक उत्पादों का प्रमाण है और वेलवेट टच ने हमेशा ही बाजार में इस तरह के उत्पादों की पेशकश की है। आॅटोग्राफ कलेक्शन को लाॅन्च किया जाना इसी दिशा में एक और बड़ी उपलब्धि है। 
Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar