National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

एनडीआईएम को मिला बेस्ट प्राइवेट इंस्टीट्यूट इन इंडिया का अवार्ड

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। न्यू देहली इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट को 2019 का बेस्ट प्राइवेट इंस्टीट्यूट इन इंडिया का अवार्ड से नवाजा गया है। इंडियन एजुकेशन फेस्टीवल में यह अवार्ड दिया गया।
सेंटर फॉर एजुकेशन ग्रोथ एंड रिसर्च (सीईजीआर) के द्वारा आयोजित इंडियन एजुकेशन फेस्टीवल में खासतौर पर न्यू देहली इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट को 2019 का बेस्ट प्राइवेट इंस्टीट्यूट इन इंडिया का अवार्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड एआईसीटीई के चेयरमैन अनिल डी सहस्त्रबुद्धे और नेशनल बोर्ड ऑफ एक्रीडेशन के चेयरमैन प्रो केके अग्रवाल के हाथों दिया गया। इस खास अवार्ड को एनडीआईएम के चेयरमैन वीएम बंसल ने लिया।

गौरतलब है कि शिक्षा जगत में एनडीआईएम ने कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। वीएम बंसल ने अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह खुशी बात है कि जब आप काम करते हैं तो आपको विशेष पहचान मिलती है। ऐसे अवार्ड से उत्साहवर्द्धन हुआ है। गौरतलब है कि एनडीआईएम को इसके पहले भी उद्योग से बेहतरीन तालमेल के साथ कार्य करने के लिए बेस्ट लिंक्ड अवार्ड से नवाजा गया। पिछले दिनों एनडीआईएम में पिछले दिनों हैक्थोन का आयोजन किया था जिसे प्रधानमंत्री ने भी संबोधित किया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar