National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

एम्ब्रेन इंडिया ने लाॅन्च किया डिजिटल चार्जिंग डिस्प्ले के साथ अपना नया 10000एमएएच पीपी10 प्लश सीरीज पावर बैंक

– एक डिजिटल चार्जिंग डिस्प्ले के साथ आधुनिक और स्टाइलिश लुक
– बीआइएस प्रमाणित, भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित

कंप्यूटर के सहायक उपकरण और मोबाइल एसेसरीज में भारत के अग्रणी व पावर बैंक्स में नंबर 1 आइटी ब्रांड एम्ब्रेन इंडिया ने प्लश सीरीज़ में एक और पावरबैंक की पेशकश कर है। कंपनी ने अपने नवीनतम 10000 एमएएच, पीपी10 पावर बैंक के लॉन्च की घोषणा की है। इसमें बेहतरीन लुक और उत्कृष्ट कार्यक्षमता का बेमिसाल संयोजन है, जो प्रत्येक अनुभव को बेहतर बनाता है।

इस पावर बैंक की कीमत सिर्फ 2499 रूपये है। इसकी पावर कैपेसिटी 10000 एमएएच है और अपनी 2 यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की मदद से यह विभिन्न डिवाइसेज़ को चार्ज करने में सक्षम है। पावर बैंक 80 प्रतिशत की कन्वर्जन रेट प्रदान करता है, और डिवाइस के आधार पर खुद ही आउटपुट को एडजस्ट करता है। पावर की अल्ट्रा-लार्ज-क्षमता आपके स्मार्टफोन को औसतन 3-4 बार, पूरी तरह चार्ज कर सकती है, जो कि पर्याप्त रूप से टाॅक-टाइम के लिए सक्षम है। मल्टीमीडिया डिवाइसेज़ के सपोर्ट के साथ-साथ अपने जीवनकाल में यह 500 पावर साइकिल्स को पूरा करने में सक्षम है।

प्लश पीपी10 में एक क्लियर डिजिटल चार्जिंग डिस्प्ले है, जो पावर बैंक में बचे हुए चार्ज के स्टेटस को सटीक रूप से प्रदर्शित करता है। बेहतर गुणवत्ता वाले पाॅलिमर बैटरी से निर्मित,यह डिवाइस सामान्य डिजाइन के साथ जबर्दस्त क्षमता पोर्टेबल और ताकत का उपयुक्त मेल है। एबीएस बॉडी से बनी, इसकी मजबूत डिजाइन इसे आउटडोर ऐक्टिविटीज को आसान बनाती है। साथ यह इतना हल्का है कि इसे आप बिना किसी परेशानी के अपनी जेब में भी रख सकते हैं।

पावर बैंक के लॉन्च के अवसर पर एम्ब्रेेन इंडिया के निदेशक श्री अशोक राजपाल ने कहा, ‘‘हमारा ब्रांड पावर बैंक्स का पर्याय बन गया है। अब हमारा मुख्य फोकस नए गैजेट में पूरी तरह नवीनतम डिजाइनध्तकनीक का आविष्कार करने और उन्हें सामने लाने पर बना हुआ है। नया पीपी10 इसका प्रमाण है।‘‘

9 लेयर वाली ऐडवांस्ड चिपसेट प्रोटेक्शन और क्वाॅलिटी पाॅलिमर सेल के साथ, बीआईएस प्रमाणित पावर बैंक में शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, ओवर-चार्ज प्रोटेक्शन, और ओवर डिस्चार्ज प्रोटेक्शन तथा ओवर वोल्टेज प्रोटेक्शन सहित कई उन्नत सुरक्षा खूबियां हैं। ये हर समय उपयोगकर्ता और डिवाइस की सुरक्षा का आश्वासन देते हैं। सभी स्मार्ट डिवाइसेज़ के अनुकूल, यह पावर बैंक काले और ग्रे कलर में पूरे भारत में अग्रणी रिटेल और ईटेल स्टोर में उपलब्ध है।

एम्ब्रेन इंडिया के विषय में:
एम्ब्रेन इंडिया 2012 से ही तकनीक में अग्रणी रही है। तकनीक में अग्रणी एम्ब्रेन ने एक व्यापक नेटवर्क के माध्यम से देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है। इसके देशव्यापी नेटवर्क में 330 से अधिक सर्विस टच प्वाइंट्स शामिल हैं। किफायती कीमतों में खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्पाद एम्ब्रेन को अपनी कई उत्पाद श्रेणियों में अग्रणी बाजार हिस्सेदारी का आनंद उठाने में मदद करते हैं। देश भर में 330 से अधिक सर्विस सेंटर्स और आॅनलाइन कंज्यूमर सपोर्ट आधारभूत संरचना, बाधारहित सर्विस सपोर्ट और उपभोक्ता संतुष्टि के माध्यम से एम्ब्रेन के अस्तित्व के मूल को सुदृढ़ बनाया जाता है। एम्ब्रेन के उत्पादों की बिक्री सभी अग्रणी आॅनलाइन मंचों जैसे कि होमशाॅप 18, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न, इंडियाटाइम्स, शाॅप क्लूज व अन्य पर की जाती है। इसके साथ ही रिलायंस डिजिटल, मेट्रो, डिजिटल एक्सप्रेस, बेस्ट प्राइस और अन्य रीटेल स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar