न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

एलईडी एक्सपो 2017 का सफलतापूर्वक समापन

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित तीन दिवसीय एलईडी एक्सपो 2017 के आखिरी दिन दर्षकों की काफी भीड देखने को मिली। दर्षकों अलग अलग स्टाॅलों पर एलईडी की नई तकनीकों का जाना। इस बार लोगों में एलईडी के प्रति जबदस्त उत्साह देखने को मिला। एलईडी एक्सपो 2017 के आखिरी दिन कई पोड्क्ट को लांच किया गया था।

एलईडी एक्सपो 2017 में सोलर एलईडी बल्ब का लांच किया गया। सोलर से चलने वाले इस एलईडी बल्ब को खास बात यह है कि ये सूर्य की रोषनी और बिजली दोनो से चार्ज किया जा सकता है, चार्ज होने के बाद यह 4 से 5 घंटे बगैर बिजली के जलाया जा सकता है। लांच के मौके पर इकोअर्थ लाइटिंग के दिव्यांग बत्रा ने मीडिया को बताया कि यह बल्ब आम लोगों के लिए 450 रुपये में उपलब्ध रहेगा। आप इसको अमेजोन, फिल्पकार्ट जैसी आॅनलाइन कंपनियों से खरीद सकते हैं। इस बल्ब पर कंपनी 2 साल वारंटी देती हैं।

एलईडी एक्सपो 2017 के आखिरी दिन एलईडी की नई तकनीकियों को देखने उमड़ी दर्षकों की भीड

मैसे फैकफर्ट इंडिया के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राज मानिक ने कहा कि एलईडी एक्सपो 2017 की सफलता को देखते हुए हमारा उत्साह बढ़ा है। एलईडी एक ऐसा प्लेटफर्म है, जहां मैन्युुफेक्चर्स, सेलर और इंडस्टी से जुडे लोगों को एक साथ लाने का मौका मिलता है और इस बार के एलईडी एक्सपो 2017 में हमारी कोषिष थी कि लोगों में एलईडी के प्रति जागरुकता लाना था, जिसमंे हम सफल रहे। इसकी सफलता को देखते हुए एलईडी एक्सपो का आयोजन 2018 में किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar