National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

करण वाही और अक्षय ओबेरॉय के बीच में हुआ असली झगड़ा?

इस बात से लोग अच्छी तरह वाकिफ़ है कि करण वाही और अक्षय ओबेरॉय हंगामा प्ले के आगामी शो ‘बार कोड’ में एक साथ काम कर रहे हैं। इस शो में करण और अक्षय दोस्‍त की भूमिका निभा रहे हैं, जोकि जानी दुश्मन बन जाते हैं। यदि सेट से आई खबरों की मानें तो इन दो कलाकारों के बीच ऑफ-कैमरा भी कुछ परेशानियां हैं। ब्रेक के दौरान एक-दूसरे से बात नहीं करने से लेकर एक-दूसरे को नजरअंदाज करने तक, ये दोनों कलाकार शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से किसी भी तरह का संपर्क रखने से बचते हैं।

‘बार कोड’ के लेखक-निर्देशक, विग्नेश शेट्टी ने कहा, ‘‘हां, सेट पर माहौल थोड़ा गर्म है लेकिन मैं इसे इस तरह देखता हूं कि हर एक्टर का अपना तरीका होता है। इस शो की कहानी की बात करें तो इसमें मुख्य रूप से दो नाइटक्लब मालिकों के बीच दुश्मनी की कहानी है। अक्षय और करण ऑफ-कैमरा एक-दूसरे से बचते हैं क्योंकि वह चाहते हैं कि जब कैमरा चालू हो तो उन सीन्स में भी वह नजर आये और इससे वाकई काफी मदद मिली है। मुझे नहीं लगता कि यहां ऐसा कोई व्यक्तिगत मामला काम कर रहा है।’

अभिषेक पाठक द्वारा प्रोड्यूस, ‘बार कोड’ दो करीबी दोस्तों की कहानी है जोकि एक साथ नाइटक्लब के बिजनेस में जाते हैं। उनके अहम की वजह से उनके बीच टकराव होता है और यह एक कट्टर दुश्मनी में बदल जाता है। हालांकि, दोनों एक-दूसरे की जिंदगी में बार-बार दखल देते हैं, जिसकी वजह से उनके बीच और उनके बाकी दोस्तों के साथ भी तनाव होता है।

‘बार कोड’ का प्रसारण इस अक्टूबर से हंगामा प्ले पर किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar