National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

कश्मीर मुठभेड़: पुलिस उप निरीक्षक शहीद, एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आज पुलिस और आतंकवादियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) इमरान अहमद ताक शहीद हो गए जबकि अंसार गजवत-उल-हिंद का एक आतंकवादी मारा गया तथा एक जिंदा पकड़ लिया गया।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आज दोपहर जम्मू की श्रीनगर-सोनमार्ग सड़क पर जाकूरा क्रॉसिंग पर कार में जा रहे तीन आतंकवादियों को रोका गया। आतंकवादियों ने नाके पर मौजूद पुलिस के जवानों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस गोलीबारी में दो पुलिस कर्मी, पुलिस उप निरीक्षक और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए। घायलों को एसके इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में ले जाया गया। उपचार के दौरान पुलिस उप निरीक्षक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कार चला रहे आतंकवादी के ऊपर काबू पाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं कार में मौजूद दो अन्य आतंकवादी में से एक गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद मौके से भागने में सफल हो गया। उन्होंने बताया, “आतंकवादी ने बाद में दम तोड़ दिया।”
इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान परिमपुरा निवासी और जाकिर मूसा के नेतृत्व वाले आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल-हिंद से ताल्लुक रखने वाले मुगीस अहमद मीर के रूप में कर ली गयी है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar