National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

कांलिदी कुंज रोड 45 दिन के लिए बंद, केवल रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा

कांलिदी कुंज रोड की बदरपुर से नोएडा आने वाली साइड को बंद कर दिया गया है. हालांकि, उस रास्ते पर सफर करने वाले लोगों के लिये राहत की बात यह है कि यह केवल रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा.

Construction work going on at Okhla bridge near Kalindi Kunj.
Photo by-Parveen negi

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के लोगों को कालिंदी कुंज रोड बंद होने के कारण आने वाले दिनों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल,
कालिंदी कुंज रोड को रिपेयर करने के लिये 45 दिनों तक बंद कर दिया गया है. बता दें कि कांलिदी कुंज रोड की बदरपुर से नोएडा आने वाली साइड को बंद कर दिया गया है. हालांकि, उस रास्ते पर सफर करने वाले लोगों के लिये राहत की बात यह है कि यह केवल रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा.

अधिकारियों ने बताया है कि इस रोड पर बने ब्रिज के 18 दवराजों को बदला जाना है. यह दवराजे यमुना नदी से आने वाले पानी के बहाव को काबू करने का काम करते हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस ब्रिज पर 27 गेट हैं जिन्हें एक साल पहले बदला जाना था. ट्रैफिक पुलिस की ओर से बताया गया है कि रिपेयरिंग के लिये उन्होंने यूपी के इरीगेशन डिपॉर्टमेंट के साथ सोमवार को मीटिंग की गई है. उन्हें यह बता दिया गया है कि रोड के बंद रहने से दौरान यहां से किसी भी वाहन को दिल्ली से नोएडा नहीं जाने दिया जाएगा. इस रोड की रिपेयरिंग का काम 22 सितंबर से शुरू हो जाएगा और उम्मीद की जा रही है 6 नवंबर तक यह काम पूरा हो जाएगा. साथ ही इस दौरान रात 10 से सुबह 6 बजे तक इस रोड पर आने वाले भारी वाहनों को डीएनडी पर डाइवर्ट कर दिया जाएगा.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar