न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

कारोबारी को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा घायल

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर 71 इलाके में देर रात मोटरसाइकिल सवार पांच बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर बैठ बाजारों में पॉलिथीन सप्लाई करने वाले दो कारोबारियों को गोली मार कर घायल कर दिया जिसमें से एक कारोबारी की मौत हो गयी।
घायल दोनों कारोबारियों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान श्रीनिवास नामक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि विक्की गुप्ता नमक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है।
नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि बीती रात नोएडा निवासी विक्की अपने साथी श्रीनिवास के साथ साप्ताहिक पेठ बाजार से वसूली कर मोटरसाइकिल पर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सेक्टर 71 के चौराहे पर दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाश उनसे लूटपाट करने लगे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पहले विक्की गुप्ता को गोली मार दी। इसी दौरान श्रीनिवास बदमाशों को चकमा दे वहां से भाग निकला लेकिन बदमाशों ने कुछ ही दूरी पर उसको भी घेर लिया और गोली मारकर रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।
घायल विकी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल विकी को पहले सरकारी अस्पताल में और बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।
पुलिस ने बताया कि श्रीनिवास के पास नकदी थी जिसे बचाने के लिए वह बदमाशो से बच कर भाग निकला। लेकिन बदमाशो ने इसे भी नही छोड़ा। पुलिस को श्रीनिवास चौराहे के पास सर्विस लेन मे धायल अवस्था में मिला। जख्मी हालत में उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने श्रीनिवास की हालत चिंताजनक बताते हुए नोएडा के कैलाश अस्पताल में रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की प्राथमिकी दज कर जांच शुरु कर दी है।
घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वह लोग पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को ढूंढ लेती तो आज वह उनके बीच जीवित होते। लेकिन पुलिस ने लापरवाही पूर्ण कार्यवाही करते हुए श्रीनिवास को ढूंढने में दो घंटे का समय लगा दिया इस कारण उसकी मौत हो गई।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar