National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

कुशीनगर में 350 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने 350 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक स्वीफ्ट डिजायर कार और 5190 रुपये नगद बरामद किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़े गये स्मैक की कीमत करीब एक करोड़ रुपये लगायी जा रही है।

ज्ञात हो की कुशीनगर जनपद में अपराध औऱ अपराधियो के साथ मादक पदार्थ की तस्करी पर नियंत्रण करने के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक राजीव नरायण मिश्र के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोबिन्द मिश्र व क्षेत्राधिकरी ओम पाल सिंह के नेतृत्व में रविवार की सुबह कोतवाली हाटा पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है।

मुखबीर के सूचना पर हाटा कोतवाली के कसया तिराहे पर प्रभारी निरीक्षक हाटा गजेंद्र राय, उप निरीक्षक महेंद्र कुमार चतुर्वेदी,उप निरीक्षक निरंजन राय, उप निरीक्षक रविन्द्र यादव,आरक्षी इजहार खा, अमन कुमार, हृद्यानंद सिह, को साथ लेकर गाड़ा बन्दी कर संदिग्ध कार स्वीफ्ट डिजायर यूपी 16 भी 7009 को रोककर चेक किया गया तो वाहन चालक जितेंद्र मोहन श्रीवास्तव पुत्र स्व सुरेश चंद्र निवासी इंद्रानगर वार्ड नम्बर 10 कस्बा थाना सेवरही जनपद कुशीनगर के पास से अबैध 340 ग्राम स्मैक व 5190 रुपये नगद बरामद हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जब पूछ ताछ किया तो उसने बताया कि यह स्मैक राजघाट गोरखपुर से खरीद कर सेवरही ले जा रहा था।

स्थानीय पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही में जुटी है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar