National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सुरक्षाबलों को दी नसीहत

 पाक हमारा पड़ोसी, पहले गोली न चलाएं, अगर वह चलाए तो गोलियां गिनने की जरूरत नहीं
नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर आरोप लगाया कि वह सीमापार से आतंकवादियों को भेजकर भारत को अस्थिर करने का लगातार प्रयास कर रहा है। उन्होंने सुरक्षा बलों से कहा कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी है, इस लिए आप पहले गोली न चलाएं। अगर गोली उधर से चलती है, तो फिर गोलियां गिनने की जरूरत नहीं है। उन्होंने सुरक्षा बलों को नसीहत दी कि जवाबी कार्रवाई करने में कोई कोताही न करें।
गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान देश में आतंकवादी भेजने से बाज नहीं आ रहा है, लेकिन भारत आतंकवाद के खिलाफ ‘‘तेजी से कार्रवाई’’ कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को भेजकर हमें अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन मैं अपनी सेना के जवानों, सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस की तारीफ करना चाहूंगा। तीनों आपसी समन्वय से काम कर रहे हैं और रोजाना आतंकवादियों को मार गिराने में जुटे हैं और इसमें सफल हो रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि राजनाथ सिंह राजस्थान के बीकानेर में बीएसएफ जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे और सीमा चौकी (बीओपी) पर शस्त्र पूजा में हिस्सा लेंगे। रावण पर भगवान राम की जीत की खुशी में दशहरा त्यौहार के दौरान शस्त्र पूजा की जाती है। अधिकारी ने कहा कि दो दिनों के दौरे के दौरान गृहमंत्री 18 अक्टूबर को बीकानेर पहुंचेंगे। रात में वह बीओपी पर रूकेंगे। इसके बाद 19 अक्टूबर को जवानों के साथ त्योहार मनाएंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar