न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

क्राइज ब्रांच-ब्लाइंड केस द्वारा कारजैकर्स का गैंग गिरफ्तार

नई दिल्ली। 25.05.2018 को शिकायतकर्ता होंडा सिविक कार में हरि नगर में अपने निवास के लिए जा रहा था। लगभग 11.15 बजे, उन्होंने पानी की बोतल खरीदने के लिए सत्यम सिनेमा, जिला केंद्र जनकपुरी के पास अपनी कार बंद कर दी। दुकान से आने के बाद जब वह अपनी कार में प्रवेश करने वाला था तो तीन अज्ञात लोग पीछे से आए और उसे पकड़ लिया। उन्होंने उसे कार की पिछली सीट पर धक्का दिया और कार ड्राइविंग को हटा दिया। उन्होंने उसे एक बैग में रखा 1,65,000 उन्होंने 40,000 / – हालांकि उनके एटीएम कार्ड और लगभग 2 घंटे बाद, उन्होंने मुराद नगर के पास एक मैदान में उन्हें छोड़ दिया। उन्होंने उसे धमकी दी और एक पिस्तौल से हवा में दो राउंड निकाल दिए। उन्होंने अपना एटीएम कार्ड, कैश और होंडा सिविक कार हटा लिया। शिकायतकर्ता सुबह अपने परिवार को फोन करने में कामयाब रहा, जिसने पी पी मुराद नगर के पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। बाद में, पुलिस स्टेशन जनकपुरी को सूचित किया गया और पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। मामले की गुरुत्वाकर्षण को ध्यान में रखते हुए, मामले की जांच अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दी गई थी।
जाँच पड़ताल
घटना के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान, एटीएम जहां से नकदी वापस ले ली गई थी और अपराधियों द्वारा उठाए गए संभावित मार्ग से एकत्रित किया गया था। अपराधियों की पहचान के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था। इंसप के नेतृत्व में एसीपी आदित्य गौतम की देखरेख में आईजीआईएस / अपराध शाखा की एक टीम। पी.सी. खंडुरी, इंसप। रिच पाल सिंह, इंसप। संदीप मल्होत्रा ​​में एसआईएस डेटा राम, रोहित, मोहन लाल, एएसआई युधिवीर सिंह, दिनेश कुमार, बीजेंद्र, विनोद और एचसी अजित सिंह, राम कुमार, अनिल, नवीन और कॉन्स्ट शामिल हैं। परमजीत सिंह को रॉबर / कार जैकर्स के गिरोह के बारे में जानकारी इकट्ठा करने का काम सौंपा गया था। अपराध शाखा टीम ने दिन-रात काम किया और अशोक डोगा के नेतृत्व में हरियाणा के रोहतक से जुड़े गिरोह पर क्षेत्र और तकनीकी इनपुट के आधार पर और बिट्टू गुलिया आर / ओ जिले के गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने में सफल रहे। झज्जर, हरियाणा।
पूछताछ
आरोपी बिट्टू गुलिया ने खुलासा किया कि 25.05.18 को वह अपने सहयोगियों के साथ अशोक डोगा आर / ओ रोहतक, हरियाणा, रोनाक आर / ओ सोनीपत, हरियाणा और रविंदर भांजा छोटा आरओ / रोहतक, हरियाणा उनके साथ मिलने के लिए दिल्ली आए थे। द्वारका, नई दिल्ली। हरियाणा लौटने पर उन्होंने एक कार लूटने की योजना बनाई। वे जनकपुरी, जिला केंद्र पहुंचे और लगभग 11 बजे जब शिकायतकर्ता ने अपनी कार रोक दी, तो उन्होंने उन्हें अपनी कार में अपहरण कर लिया और रु। 1,65,000 / – उससे उसे मुराद नगर, यूपी के पास छोड़ दिया।
हत्या के मामले में आरोपी अशोक डोगा को दोषी ठहराया गया था। वह अपने पैरोल के दौरान फरार था और हरियाणा से गिरफ्तारी पर 50,000 / – रुपये का इनाम घोषित किया गया था।
वसूली
घटना के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली एक मोटरसाइकिल बजाज डिस्कवर आरोपी बिट्टू गुलिया के कब्जे से बरामद की गई है।
आगे की जांच प्रगति पर है और अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar