न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अभिभावक निकलवा रहे टीसी

गुरुग्राम। प्रद्युम्न की हत्या के 10 दिन बाद सोमवार को गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल खुला, लेकिन सुरक्षा कारणों से 22 सितंबर तक फिर बंद कर दिया गया। अब कक्षाएं 25 से शुरू होंगी। सोमवार को कुल 1200 में से करीब 250 बच्चे ही पहुंचे। प्रद्युम्न की कक्षा में तो सिर्फ 11 ही आए, उनमें से भी पांच बाद में चले गए। कई अभिभावक अपने बच्चों के टीसी निकलवाने में लग गए हैं। हरियाणा सरकार के निर्देश पर गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने सोमवार को स्कूल का प्रबंधन प्रशासक के तौर पर अपने हाथ में ले लिया। सुबह 11 बजे तक स्कूल में 250 में से 70 बच्चे ही रह गए थे। छोटी क्लास के बच्चे कम आए थे। जो आए भी थे उन्हें उनके माता-पिता लेकर आए थे।

वकील सुनवाई में बाधा न डालें : सुप्रीम कोर्ट

उधर, सुप्रीम कोर्ट ने रेयान स्कूल के रीजनल हेड फ्रांसिस थॉमस की स्थानांतरण याचिका का निपटारा करते हुए कहा कि कोई भी वकील सुनवाई में अवरोध नहीं डालेगा। शीर्ष अदालत ने गुरुग्राम बार एसोसिएशन से कहा है कि मामले की सुनवाई में कोई अवरोध न पैदा होने पाए।

तीनों आरोपियों को जेल भेजा

प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी स्कूल बस के हेल्पर अशोक कुमार को सोमवार को गुरुग्राम कोर्ट में पेश किया गया। वह अपने पूर्व के बयान से पलट गया है। वहीं, स्कूल के दो अधिकारी फ्रांसिस थॉमस और जियूस थॉमस की जमानत अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने तीनों को 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar