National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

चन्दन अभिषेक निर्देशित फ़िल्म “मधुर मिलन” का 12 नवंबर को मुहूर्त

इस फ़िल्म के निर्माता अमीर लाल यादव एवं चन्दन अभिषेक हैं जबकि फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर चन्दन अभिषेक के हाथों में है। आपको बता दूँ की निर्देशक चन्दन अभिषेक पहले भी कुछ फिल्में बना चुके हैं लेकिन इनका सपना था की अपनी खुद की लिखी हुयी कहानी पर फ़िल्म बनाएंगे जो की फ़िल्म ‘मधुर मिलन’ के द्वारा सच होता दिख रहा है । फ़िल्म मधुर मिलन का शुभ मुहूर्त पटना में 12 नवंबर को बड़े ही धूम धाम से किया जायेगा।

बाबा फ़िल्म के बैनर तले बनने जा रही यह फ़िल्म प्रेम कहानी पर आधारित है।फ़िल्म की कहानी चन्दन अभिषेक द्वारा लिखी गयी है।यह फ़िल्म रोमांस, ऐक्शन,इमोशन,ड्रामा से भरपूर हैं मतलब आप इसे एक एंटरटेनमेंट पैकेज कह सकते हैं। फ़िल्म की कहानी नायक द्वारा अपने प्यार को पाने की जद्दोजहद है जिसमे वो अपने प्यार को पाने के लिए गुप्त तरीके से अपना सबकुछ कुर्बान करते जाता है।यह फ़िल्म दर्शको का मनोरंजन तो करेगी ही, साथ ही साथ समाज को एक मजबूत सन्देश भी देगी। मधुर मिलन, अश्लीलता से दूर, बिलकुल साफ़ सुथरी सपरिवार देखने लायक एक स्वस्थ मनोरंजक फ़िल्म होगी।

इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में चिंटू सिंह,सैज़ा शेख,सीमा सिंह, गोपाल राय इत्यादि नज़र आएंगे।सैज़ा शेख की हाल ही में एक भोजपुरी फ़िल्म ‘दीवाने हुए हम’ की शूटिंग समाप्त हुयी हैं। फ़िल्म का संगीत शिशिर पांडेय,मनोज बंटी और लॉड जी का है। डी. ओ. पि. ऋषि राज, ऐक्शन प्रदीप खडका ,कोरिओग्राफी नविन कुअंर सिंह,विक्की माया,राजा बाबू और राहुल का है । इस फ़िल्म के पि.आर.ओ. संजना सिनेग्लोबल है। फ़िल्म का शुभ मुहूर्त पटना के गोला रोड के महालक्ष्मी फार्म हाउस पर 12 नवंबर को किया जायेगा जिसमे फ़िल्म से जुड़े तथा शहर की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar