National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

ज़ेन ने ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में दुष्‍ट आत्‍मा को बुलाया

दर्शकों को जादुई सफर से कल्‍पनाओं की दुनिया की सैर करा रहा, सोनी सब का ‘अलादीन’ ने देशभर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इस शो के आगामी ट्रैक में, ज़ेन (कुणाल खोसला) एक शैतानी आत्‍मा, एलीज़ा को बुलाता है, जोकि उसे जादुई चिराग को अपने कब्‍ज़े में लेने लिये खास शक्तियां देती है।

ज़फर (आमिर दल्‍वी) ज़ेन को मारने वाला है क्‍योंकि अलादीन (सिद्दार्थ निगम) जि़नी (राशूल टंडन) को पकड़ने और यास्‍मीन (अवनीत कौर) की यादों को खत्‍म करने के लिये उसे अपने सम्‍मोहन में लेने की शैतानी चाल को नाकाम कर देता है। हालांकि, ज़फर रुक जाता है, जब ज़ेन उसे कहता है कि वह दुष्‍ट आत्‍मा एलीज़ा (श्‍वेता खंडूरी) को उन्‍हें पकड़ने और ‘चिराग’ को कब्‍ज़े में करने के लिये बुला सकता है। जब ज़ेन, एलीज़ा को बुलाता है तो वह इंसानी रूप में आती है और ज़ेन को दुष्‍ट ‘खतूबा’ (स्‍कॉर्पियन) में बदल देती है। ज़ेन अपने नये अवतार में अलादीन के खून का प्‍यासा हो जाता है और चिराग को हथियाने की जिद पर अड़ जाता है।

क्‍या अलादीन, जिनी और यास्‍मीन, खुद को ज़ेन के दुष्‍ट ‘खतूबा’ अवतार से बचा पायेंगे?

ज़ेन की भूमिका निभा रहे कुणाल खोसला कहते हैं, ‘’अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में ज़ेन की भूमिका निभाने में काफी मजा आ रहा है। सच कहूं तो ‘अलादीन’ के सेट पर काम करने पर काम, काम जैसा महसूस नहीं होता, क्‍योंकि यहां का माहौल पॉजिटिव है और जोश से भरा हुआ है। दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड को देखने में मजा आयेगा, क्‍योंकि उनके चहेते किरदार खतरे में हैं।‘’

और अधिक जानने के लिये, देखिये ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar