न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

जिंदल हत्याकांड में सुरक्षा गार्ड के परिजनों का हाथ

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शाहदरा इलाके में करीब दो माह पूर्व संभ्रांत जिंदल परिवार की चार महिलाओं आैर उनके सुरक्षा गार्ड की हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी सुरक्षा गार्ड के परिजन बताए गए हैं।
शाहदरा के नुपुर पार्क इलाके में इस हत्याकांड को 7 अक्टूबर की रात अंजाम दिया गया था जिसमें 82 वर्षीय उर्मिला जिंदल एवं उनकी तीन पुत्रियाें संगीता, नुपूर और अंजली के साथ ही उनके सुरक्षा गार्ड की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड की जांच में लगे दिल्ली पुलिस के कयी आला अधिकारियों ने काफी दिनों की मशक्कत के बाद कल देर शाम पांच लोगाें को गिरफ्तार कर लिया।
अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त आर पी उपाध्याय ने आज यहां बताया कि हत्याकांड के सिलसिले में सुरक्षा गार्ड राकेश की पत्नी 55 वर्षीया पत्नी कृष्णा के अलावा उसके बेटे अनुज दामाद विकास और उसके दो साथी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। श्री उपाध्याय के अनुसार हत्या लूटपाट के इरादे से की गयी थी। जांच में पता चला कि राज खुलने के डर से बाकी आराेपियों ने लूटपाट के बाद गार्ड की भी हत्या कर दी । आरोपियों के पास जिंदल परिवार के घर से लूटे गए कुछ आभूषण बरामद किए गए हैं।
पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान मृत सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने बताया कि जिंदल परिवार की महिलाओं के पास बहुत सारे गहने और पैसे होने की बात उन्हें राकेश से ही मिली थी और इस जानकारी के आधार पर ही सबने मिलकर उनके घर में डकैती की योजना बनायी थी। लेकिन आखिरी वक्त आरोपियों ने अपना प्लान बदल लिया और एक दिन पहले ही वारदात को अंजाम देने पहुंच गए। आरोपियों का कहना है कि सुरक्षा गार्ड ने ही उन्हें चुपचाप अंदर जाने दिया था। घर की चारों महिलाओं की हत्या के बाद आरोपियों ने लूट की रकम और गहने ले जाते वक्त राज खुलने के डर से सुरक्षा गार्ड की भी हत्या कर दी थी।
हालांकि पुलिस हत्याकांड के मामले में अभी और जांच कर रही है और आरोपियाें से पूछताछ जारी है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar