National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रंप के स्वागत की तैयारी में जुटे PM मोदी, ट्वीट कर कही ये बात

अमेरिका: भारत दौरे के लिए आ रहे अमेरिका (US) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के स्वागत को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) ने हाल ही एक ट्वीट किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि, ‘भारत अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर खासा उत्साहित हैं. ये यात्रा और उनका स्वागत उनके लिए बेहद ही यादगार होगा. ये दौरा भारत और अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत करेगा.’
इसके तुरंत बाद उन्होने फिर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होने बताया कि भारत और अमेरिका लोकतंत्र और बहुलवाद के लिए एक महत्वपुर्ण प्रतिबद्धता साझा करते हैं. दोनो ही देश व्यापक रूप से कई मुद्दों पर सहयोग कर रहे हैं. राष्ट्रों के बीच की दोस्ती इस दौरे के बाद ज्यादा मजबूत होगी, जो न सिर्फ भारत के नागरिको के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए शुभ संकेत लेकर आएगी.
अमेरिकी (US) राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के भारत दौरे की तारिखों को ऐलान हो चुका है. व्हाइट हाउस (White House) के ट्वीटर एकाउंट से हाल ही में ये जानकारी साझा की गई है. जानकारी के अनुसार ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत का दौरा करेंगे और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) से भी मुलाकात करेंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar