न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रुविजन ने एयर कंडिशनर्स की अपनी समर सीरीज में पेश किया पहला एसी ‘टीवायएसडी203एन’

– सहज परिचालन के लिये स्‍मार्टफोन के साथ आइआर कंट्रोल, बिजली की खपत को सीमित करता है

भारत में एक सबसे बड़े कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्रांड ट्रुविजन ने एयर कंडिशनर्स समर सीरीज में अपना पहला एसी ‘टीवायएसडी203एन’ को लॉन्‍च किया है। इसकी पेशकश चिलचिलाती गर्मियों से राहत प्रदान करने के लिये की गई है। यह नया एसी कई अद्भुत खूबियों, बेमिसाल कूलिंग परफॉर्मेंस और बेहतरीन एनर्जी-सेविंग टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित है। ट्रुविजन एसी आपके घर एवं ऑफिस की खूबसूरती को भी बहुत बढ़ा देती है।

एसी की पेशकश कम्‍प्रेसर पर 4 साल की वारंटी के साथ की गई है, जो सम्‍पूर्ण मानसिक सुकून देता है। इसकी स्‍पेशल ओशियन ब्‍लैक प्रोटेक्‍शन कमाल की ड्यूरैबिलिटी उपलब्‍ध कराती है, जो खासतौर से भारतीय प्रदेशों के लिये है। यह रेत, नमक, औद्योगिक धुएं और प्रदूषक तत्‍वों से सुरक्षा देती है।

अपनी ट्रु एयर टेक्‍नोलॉजी का लाभ उठाते हुये, एसी बिजली की खपत को 80 प्रतिशत के सामान्‍य इस्‍तेमाल से 40 प्रतिशत तक सीमित कर देती है और 57 प्रतिशत तक बिजली की बचत करती है। ट्रुविजन एसी की पेशकश डबल माइक्रो प्रोटेक्‍शन सिस्‍टम के साथ की गई है, ताकि घर में धूल और एलर्जी वाले कणों के बजाय सिर्फ स्‍वच्‍छ और हाइजीनिक हवा को भरा जा सके। गौरतलब है कि धूल और एलर्जी फैलाने वाले तत्‍वों के कारण श्‍वसन संबंधित विभिन्‍न समस्‍यायें उत्‍पन्‍न हो सकती हैं। पावर चिल फीचर के साथ इसका 4-वे एयर फ्लो सभी दिशाओं में वाइड एंगल्‍ड कूल एयर फ्लो उपलब्‍ध कराता है।

समर सीरीज के बारे में बताते हुये ट्रुविजन के बिजनेस ऑपरेशन्‍स डायरेक्‍टर श्री सौरभ काबरा ने कहा, ”हमारे एसी को अनूठी पावर सेविंग टेक्‍नोलॉजी के साथ डिजाइन किया जाता है, ताकि इसे ग्राहकों के लिये किफायती बनाया जा सके। ग्राहक सिर्फ एसी खरीदने के बारे में ही नहीं सोचते हैं, बल्कि उसके बाद एसी के कारण बिजली के बिलों में होने वाली भारी-भरकम बढ़ोतरी को लेकर वे सबसे ज्‍यादा परेशान रहते हैं। ट्रुविजन में हमने दन दोनों को बैलेंस करने की कोशिश की है।”

एसी अनूठे स्‍टैबिलाइजर फ्री ऑपरेशन को सपोर्ट करता है, जिससे एसी को इंवर्टर मोड पर भी चलाया जा सकता है। इसका निर्माण एक कस्‍टम-मेड एलईडी डिस्‍प्‍ले, ऑन/ऑफ टाइमर और ऑटो रिस्‍टार्ट फंक्‍शन के साथ किया गया है। एसी में एक कंट्रोल पैनल भी शामिल है, जिसमें हीटिंग, वेंटिलेशन और एयर कंडिशनिंग सिस्‍टम के लिये एक सेल्‍फ-डायग्‍नॉस्टिक फंक्‍शन है।  अपने विस्‍पर साइलेंट ऑपरेशन के साथ यह एसी समूचे भारत में प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।

ट्रुविजन के विषय में:
ट्रुविजन यूरोप की एक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंसेज कंपनी है. इसने 2016 में भारतीय बाजारों में कदम रखा था. ट्रुविजन ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करने की चाहत के साथ दिलचस्प रूप से नये उत्पादों और भारतीय ग्राहकों के लिये अनुभव उत्पन्न करने हेतु निरंतर कार्यरत है. इस ब्रांड के 5 मिलियन से अधिक उत्पादों की बिक्री हो चुकी है और यह दुनिया भर में 25 मिलियन ग्राहकों तक पहुंच रहा है. इसके द्वारा उत्पादों की उच्चतम गुणवत्ता मानकों और बिक्री पश्चात् सेवा पर ध्यान केन्द्रित किया जाता है. इसके उत्पाद पोर्टफोलियो द्वारा उपभोक्ता उत्पादों की एक समग्र श्रृंखला की पेशकश की जाती है. इनमें एलईडी टीवी, होम ऑडियो एवं होम एप्लायंसेज शामिल हैं. ये सभी उत्पाद देश भर के सभी प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं. ट्रुविजन का उद्देश्य भारतीय ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कीमतों में गुणवत्तायुक्त उत्पादों की पेशकश कर उन्हें अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करता है. ट्रुविजन का उद्देश्य बेमिसाल तकनीक और प्रमुख डिजाइंस का इस्तेमाल कर अपनी अग्रणी नेतृत्वकारी भूमिका का विस्तार करना है. यह न सिर्फ तकनीक के शौकीन ग्राहकों के लिये है, बल्कि उन सभी लोगों के लिये है, जो मनोरंजन, आराम और लग्जरी के नये मोड को अपनाते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar