National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

डीडीए की कार्रवाई के खिलाफ आंदोलन चलायेगा भाजपा जेजे सेल

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भाजपा जेजे सेल के प्रदेश प्रभारी नीरज तिवारी ने चेतावनी दी है कि अगर झुग्गियों पर बुलडोजर चलाने वाले डीडीए के अधिकारियों पर जल्द लगाम नहीं कसी गयी तो उनका संगठन आंदोलन चलायेगा।
गौरतलब है कि गुरुवार को डीडीए के कुछ भ्रष्ट अधिकारियों की शह पर पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव स्थित झुग्गियों पर बुलडोजर चलवा दिया गया। डीडीए ने इस बारे में किसी को कोई नोटिस भी नहीं दिया था। जेजे सेल का आरोप है कि डीडीए के कुछ भ्रष्ट अधिकारी सरकार के दिशा निर्देशों को ताक पर रख कर स्थानीय बिल्डरों से पैसे लेकर झुग्गियों को उजाड़ रहे हैं।
जेजे सेल के प्रदेश प्रभारी नीरज तिवारी,व चिल्ला झुग्गी के प्रधान भजन लाल ने इस बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू व प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री सिद्धार्थन से मुलाकात कर उन्हें अपने विचारों से अवगत कराया।
नीरज तिवारी के मुताबिक केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार दोनों ने झुग्गियों के बारे में तय कर रखा है कि जिन झुग्गी-वासियों का जनवरी 2015 के पहले का प्रमाणपत्र है उन्हें उजाड़ा नहीं जायेगा। उन्होंने दोहराया कि भ्रष्ट अधिकारी बिल्डरों के बहकावे में न आयें वर्ना जेजे सेल न सिर्फ उनके खिलाफ आंदोलन चलायेगा बल्कि ्दालती कार्रवाई भी करवायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »