National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

तेनाली रामा’ के आगामी एपिसोड में आयेगी तथाचार्य की दूसरी पत्नी

दिल्ली। तेनाली की बेमिसाल चतुराई और विपरीत परिस्थितियों को भी अपने हित में कर लेने की क्षमता, सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के आगामी ट्रैक में, तथाचार्य जिसे कृष्णदेव राय की अनुपस्थिति में राजा घोषित किया गया है, को जबरन अराकिकी नाम की लड़की से शादी करनी पड़ती है।
तथाचार्य (पंकज बेरी) अस्थाई राजा होने के नाते एक व्यक्ति को अपनी दोनों पत्नियो के साथ रहने का आदेश देता है। उनमें से एक पत्नी दरबार में यह कहते हुए शिकायत करने पहुंचती है कि उसका पति उसे स्वीकार नहीं कर रहा है। कुछ समय बाद, आदिवासी समुदाय का एक पिता (प्रतीक बोरा) अपनी बेटी अराकिकी (निधि गुंजाल) को दिखाते हुए यह कहता है कि तथाचार्य ने उससे शादी कर ली है क्योंकि उसे आर्शीवाद देने के दौरान उसने उसके सिर को छू लिया था। चूंकि, तथाचार्य ने उस व्यक्ति को दोनों पत्नियों के साथ रहने का आदेश दिया था, इसलिये अराकिकी को अपनी दूसरी पत्नी के रूप में स्वीकार करने के अलावा और उसके पास कोई विकल्प नहीं बचता है।
क्या तेनाली (कृष्ण भारद्वाज) तथाचार्य को इस राजसी गड़बड़ से बचा पायेगा?
तथाचार्य की भूमिका निभा रहे पंकज बेरी ने आगामी ट्रैक के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘मुझे ‘तेनाली रामा’ के कलाकारों के साथ काम करने में मजा आ रहा है, क्योंकि हमारे बीच काफी अच्छा रिश्ता बन गया है। इसके आगामी एपिसोड में, मेरा किरदार अपने ही शब्दों के जाल में फंसता हुआ नजर आता है। आगे क्या होगा इस बारे में जिज्ञासा हमेशा बनी रहती है।’’

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar